छोटे की चिता का आग बुझी नही के बड़े भाई की मौत, से सहमा बलिया का यह गांव


बैरिया, बलिया। बैरिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 12 घंटे के अंतराल में दो सगे भाईयों की मौत हो गई। इस घटना ने जहां पूरा परिवार को झकझोर दिया है, वही गांव सहम गया है। 


परिवार वालों ने बोझिल मन से एक की अंत्येष्टि कर दी, जबकि दूसरे का शव परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय पर रखा गया है।

बता दें कि करमानपुर गांव में शनिवार की दोपहर में 40 वर्षीय युवक की मौत हो गई। वह हर्ट और शुगर के रोगी था। परिवार के लोगों ने इनकी अंत्येष्टि कर घर वापस लौटे, तभी युवक के 64 वर्षीय अग्रज पूर्व सैनिक प्रभात  की तबीयत बिगड़ गई।

 14 अगस्त को बलिया में कोरोना जांच के लिए दोनों भाई सैंपल भी दिए थे। शनिवार को आई रिपोर्ट में छोटे भाई की रिपोर्ट निगेटिव तथा बड़े भाई की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली।  

जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोटवा की टीम परिवार के अन्य सदस्यों का सैंपल लेने पहुंची तो वहां पर युवक की मौत से माहौल असहज था। टीम लौट आई।


 दाह संस्कार होने के बाद शाम को बड़े भाई की तबीयत बिगड़ी तो परिवार के सदस्य आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल ले गए। वहां करोना संक्रमित जानकर चिकित्सकों ने नाराजगी जाहिर की। फिर उन्हें एंबुलेंस द्वारा नगवां L1 हॉस्पिटल भेजा गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। 

उनका शव बलिया जिला मुख्यालय पर रखा गया है। इस सूचना के बाद गांव में दहशत का माहौल है।

किराना दुकान चलाता था छोटा भाई

छोटा भाई गांव किराना का दुकान चलाता था, जबकि रिटायर्ड होने के बाद बड़ा भाई घर पर ही रहते थे। इन लोगों का संयुक्त परिवार है।

Post a Comment

0 Comments