बलिया में फूटा करोना बम 1 दिन में मिले 77 पॉजिटिव मरीज , देखें गांव के नाम

इन दिनों उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस संक्रमण के मामले काफी तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं इसको लेकर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने आज रात 10:00 बजे के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में 13 जुलाई यह शाम 5:00 बजे तक लॉक डाउन करने का फैसला लिया है हालांकि यह फैसला कोरोनावायरस के मरीजों को देखते हुए योगी सरकार लिया है


 इसका मुख्य उद्देश्य है कि किसी भी तरह लोगों को उनके घरों से निकलने ना दिया जाए जिस प्रकार कोरोनावायरस काफी तेजी से अब उत्तर प्रदेश में भी फैल रही है लेकिन वही आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश का बलिया जिला जोकि बिल्कुल सुनने था लेकिन शुरू होते ही मरीजों बलिया में सामने आते हैं काफी तेजी से महामारी की चपेट में आते जा रहे हैं।



एक नजर डालते हैं बलिया के अब तक पॉजिटिव मरीजों की संख्या पर...

24 घंटे के अंदर जिले में 45 + 32 नए मरीज मिले। इससे जिले में कुल मरीजों की संख्या 347 हो गई है। जिले में अब तक कुल 270 पॉजिटिव केस थे। इसमें से 123 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं। उन्हें होम क्वारंटीन रहने की सलाह दी गई है। 

गांव के नाम...

इसकी पुष्टि करते हुए जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही ने बताया कि शहर कोतवाली के उमरगंज में एक, जापलिनगंज में एक, बनकटा में एक, विजयीपुर में एक, बेदुआ में एक, एससी कालेज चौराहा में एक, लक्ष्मी मार्केट में दो, फेफना थाना के भगवानपुर में एक, दुबहर थाना के शिवपुर दियर नई बस्ती में दो, मुरली छपरा ब्लाक के सूर्यभानपुर में एक व धतुरी टोला में एक पॉजिटिव केस मिला हैं।

गुरुवार की शाम 32 नए और मरीज मिले हैं। इस प्रकार जनपद व जिले के निवासी गैर जनपदों में रहने वालों को मिलाकर कुल 335 मरीज हो गए हैं। जबकि दो की मौत हो चुकी है। अब जनपद में कुल एक्टिव 158 रह गए हैं। स्वा


टीम सभी को इलाज के लिए एंबुलेंस से एल-1 अस्पताल में भर्ती कराने की कवायद कर रही है। वहीं हॉटस्पॉट क्षेत्रों के लिए मजिस्ट्रेट की तैनाती करते हुए उन इलॉकों को सील करने का निर्देश दिया।

Post a Comment

0 Comments