IPL 2021: एक ओवर में 5 छक्के ठोकने वाले Rahul Tewatia फिर उगल रहे आग, बैटिंग देख रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 14) का 14वां सीजन अब कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है. इस साल आईपीएल भारत के 6 शहरों में खेला जाएगा. आईपीएल 2021 (IPL 2021) के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी हैं. इस बीच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के स्टार ऑलराउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) भी शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं. तेवतिया की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

तेवतिया ने जड़े लंबे-लंबे छक्के

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम के खिलाड़ियों ने आईपीएल 2021 के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है. इसी दौरान राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का एक बेहतरीन नजारा दुनिया को दिखाया है. तेवतिया की बल्लेबाजी का एक वीडियो राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ये वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो से एक बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो इस साल भी कुछ बड़ा धमाल करने के लिए तैयार हैं. 

 

एक ओवर में लगा दिए थे 5 छक्के 

राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने पिछले सीजन एक ही ओवर में 5 छक्के लगाकर सभी खबरें बटोर ली थीं. दरअसल आईपीएल 2020 के एक लीग मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ एक बड़े स्कोर का पीछा करते हुए राजस्थान की टीम मुश्किल में थी. तभी तेवतिया ने शेल्डन कॉटरेल के एक ही ओवर में 5 लंबे छक्के लगाकर मैच को राजस्थान की छोली में डाल दिया था. उस मैच के बाद से तेवतिया सभी की नजरों में आ गए थे. 

आईपीएल के चलते भारतीय टीम में मिला मौका 

पिछले साल 2020 के आईपीएल सीजन में शानदार खेल दिखाने के बाद राहुल (Rahul Tewatia) को हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैच की वनडे सीरीज में मौका मिला था. हालांकि राहुल एक भी मैच के लिए मैदान में नहीं उतरे थे. आईपीएल में राहुल ने अब तक 34 मैचों में 366 रन बनाए हैं और इसके साथ उन्होंने 24 विकेट भी झटके हैं. पिछले सीजन की बात करें तो राहुल ने 14 मैचों में 42.50 की औसत से 255 रन बनाए थे. जबकि गेंदबाजी में उन्होंने 10 विकेट भी चटकाए थे.

पहले मैच में पंजाब से भिड़ेगा राजस्थान 

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) इस साल के आईपीएल में अपने पहले मुकाबले में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का सामना करेगी. ये मुकाबला 12 अप्रैल को खेला जाएगा. इस साल आईपीएल के शुरुआती मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) का मुकाबला पिछले साल की विजेता मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से होगा. ये मैच चेन्नई में खेला जाएगा. बता दें कि पिछले साल आईपीएल कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते यूएई में आयोजित किया गया था. लेकिन इस साल इसे एक बार फिर भारत में खेला जाएगा.  

                         

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *