तारक मेहता… की दयाबेन का ग्लैमरस अवतार हो रहा है Viral, देखें Funny Video

(photo credit: instagram/@dishavakanioffcal)

दिशा वकानी (Disha Vakani) के इस वीडियो पर फैन खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं, क्योंकि इस वीडियो में दिशा बेहद अलग और मॉर्डन अवतार में नजर आ रही हैं. जो कि उनके फैंस के लिए थोड़ा सरप्राइजिंग है.

मुंबईः टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ आज करीब 12 सालों से अधिक समय से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. तारक मेहता का पहला एपिसोड 2008 में रिलीज हुआ था और आज ये हर किसी का पसंदीदा शो बन चुका है. इसके साथ ही शो के किरदार भी लोगों के दिलों में छाए हुए हैं. शो के छोटे से लेकर बड़े किरदार तक ने दर्शकों के दिल में खास जगह बना रखी है. लेकिन, जब बात शो की ‘दयाबेन’ यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) की आती है तो फैंस की खुशी देखने लायक होती है.

दिशा वकानी बीते लंबे समय से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से दूरी बनाए हुए हैं. लेकिन, आज भी दर्शक बेसब्री से शो में उनके लौटने का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच दिशा वकानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. दिशा वकानी के इस वीडियो पर फैन खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं, क्योंकि इस वीडियो में दिशा बेहद अलग और मॉर्डन अवतार में नजर आ रही हैं. जो कि उनके फैंस के लिए थोड़ा सरप्राइजिंग है.

दरअसल, इस वीडियो को फेस ऐप की मदद से एडिट किया गया है. जिसमें दिशा वकानी हॉलीवुड फिल्म के फिक्शनल कैरेक्टर Harley Quinn के अवतार में नजर आ रही हैं. स्टाइल और विदेशी अंदाज में दयाबेन को देखकर उनके फैन अपने आप को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए दिशा वकानी को असल जिंदगी में इस रूप में देखने की इच्छा जाहिर की है.




Source link

Tags: daya ben hollywood movie, Disha Vakani, disha vakani funny video, disha vakani harley quinn, funny video, harley quinn, tarak mehta ka oolta chashma, tarak mehta ka oolta chashma daya ben, , दयाबेन, दयाबेन फनी वीडियो, दिशा वकानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *