IPL 2021: Rajasthan Royals में शामिल हुए 20 साल के Gerald Coetzee, गदर मचाने को हैं तैयार

नई दिल्ली: आईपीएल (IPL) टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने लीग के मौजूदा 14वें सीजन के बाकी मैचों के लिए इंग्लैंड के लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) की जगह दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज जेराल्ड कोएट्जी (Gerald Coetzee) को टीम में शामिल किया है. बता दें कि लिविंगस्टोन ने निजी कारणों के चलते आईपीएल के इस सीजन को बीच में ही छोड़ दिया.   

20 साल के कोएट्जी को मिला मौका

दाएं हाथ के कोएट्जी (Gerald Coetzee) ने अब तक आठ टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 23.33 की औसत से नौ विकेट लिए हैं. उन्होंने अंडर-19 वर्ल्ड कप के दो संस्करणों में अपने देश का प्रतिनिधित्व किया है. इस 20 साल के गेंदबाज ने छह प्रथम श्रेणी मैचों और छह लिस्ट ए गेम्स (घरेलू एक दिवसीय) में क्रमश 10 और 24 विकेट लिए हैं. 

राजस्थान के पास कम हैं विदेशी खिलाड़ी

राजस्थान (RR) के पास अब अपनी टीम में केवल चार ही विदेशी खिलाड़ी बचे हैं. ये चार खिलाड़ी क्रिस मॉरिस, डेविड मिलर, मुस्ताफिजुर रहमान और जोस बटलर है. लिविंगस्टोन बायो बबल थकान का हवाला देकर इंग्लैंड लौट चुके हैं. उनके अलावा ऑस्ट्रेलिया के एंड्रयू टाई भी स्वदेश लौट गए हैं जबकि बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर चोट के कारण नहीं खेल रहे हैं. 

राजस्थान रॉयल्स (RR) को अपना अगला मैच रविवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है. 

राजस्थान तालिका में सातवें नंबर पर है और अगर वह रविवार को हैदराबाद से हारती है तो तालिका में सबसे नीचे आठवें नंबर पर पहुंच जाएगी. जबकि हैदराबाद पहले से ही 8वें नंबर पर है.  

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *