रणबीर-ऋतिक को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं राकेश रोशन, ऋषि कपूर का अधूरा सपना करेंगे पूरा!

राकेश रोशन, ऋषि कपूर के खास दोस्त थे (फोटो साभारः Instagram/rakesh_roshan9)

खबरों की मानें तो राकेश रोशन (Rakesh Roshan) जल्द ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ एक नई फिल्म लेकर आ सकते हैं.

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को गुजरे एक साल हो गए हैं. ऋषि जी की पुण्यतिथि पर, उनके तमाम दोस्तों और बॉलीवुड सितारों ने अपनी तरह से याद किया. राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ऋषि कपूर के खास दोस्त थे. 30 अप्रैल को ऋषि कपूर की पुण्य तिथि पर, राकेश रोशन पत्नी पिंकी रोशन के साथ उनके घर गए थे. जहां राकेश रोशन ने दिवंगत एक्टर को श्रद्धांजलि दी. आज इन दोनों के बेटे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां हैं. दर्शक इन सितारों की फिल्में देखना बहुत पसंद करते हैं. लेकिन, रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन कभी किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए. दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर दोनों को किसी फिल्म में साथ देखना चाहते थे. अब लगता है कि उनका यह सपना जल्द पूरा होने वाला है. ऐसा सुनने में आ रहा है कि राकेश रोशन, इन दो बड़े सितारों को लेकर एक फिल्म बनाने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर-ऋतिक जल्द ही नई फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं. दरअसल, एक इंटरव्यू में राकेश रोशन ने बताया कि वे ऋतिक और रणबीर को साथ में कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

(फोटो साभारः Instagram/rakesh_roshan9)

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा, ‘मैं और मेरी पत्नी बीते रोज ऋषि जी के घर गए थे, वहां, हम नीतू, रिद्धिमा और रणबीर से मिले. हम वहां करीब 2 से 3 घंटों तक थे. ऋषि को लेकर वहां काफी यादें ताजा हुईं. मैंने रणबीर को अपने कई किस्से सुनाए. जब ऋषि और मैं जवान थे, तब साथ खूब मस्ती करते थे. मैंने उन वेकेशन के बारे में बात की, जहां मैं और ऋषि साथ जाते थे और खूब मजे करते थे. बचपन में रणबीर और ऋतिक, उन वेकेशन पर हमारे साथ शामिल होते थे. जहां मैं अब उम्मीद करता हूं कि दोनों बहुत जल्द एक फिल्म में भी नजर आ सकते हैं.राकेश रोशन ने आगे कहा कि अभी मेरे पास ऐसी कोई बेहतरीन कहानी नहीं है, जिसको लेकर मैं कह सकूं कि मैं दोनों को एक साथ कास्ट कर लूंगा. मैंने अपनी फिल्म ‘कृष 4’ को भी होल्ड पर रखा हुआ है. इस कोविड ने हमारी सारी प्लानिंग पर पानी डाल दिया है. कोविड-19 खत्म होने पर, हम इसे शुरू करेंगे. अगर मेरे पास कोई कहानी आती है, तो मैं जरूर फिल्म बनाऊंगा.




Source link

Tags: hrithik roshan, new film, rakesh roshan, Ranbir Kapoor, rishi kapoor, ऋतिक रोशन, रणबीर कपूर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *