Priyanka Chopra नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थी ‘Krrish’ के लिए Rakesh Roshan की पहली पसंद

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म ‘कृष’ (Krrish) सुपरहिट फिल्मों में से एक है. दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आई थी. फिल्म में ऋतिक रोशन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ रोमांस करते नजर आए थे. दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त थी. लेकिन आप जानकार हैरान हो जाएंगे कि कृष में फीमेल लीड के लिए राकेश रोशन की पहली पसंद प्रियंका नहीं बल्कि ‘मैं हूं ना’ की एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) थी.  

अमृता ने किया था खुलासा

साल 2006 में ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में अमृता राव (Amrita Rao) ने बताया था कि उनके और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बीच केमिस्ट्री कुछ खास जम नहीं रही थी इसलिए अमृता ने फिल्म छोड़ने का फैसला लिया था. अमृता ने कहा, ‘ ऋतिक और मैंने फोटोशूट भी कर लिया था लेकिन हमारे बीच की केमिस्ट्री बिल्कुल गायब थी. मैं ऋतिक के साथ काफी छोटी नजर आ रही थी. मुझे इस बात का इतना दुख नहीं हुआ क्योंकि मुझे लगता है कि आपको जिंदगी में वही मिलता है जो आपकी किस्मत में लिखा होता है.’

आज तक पूरी नहीं हुई ख्वाहिश

इंटरव्यू में अमृता ने यह भी जिक्र किया था कि उन्हें इस बात की खुशी है कि राकेश रोशन को उनका काम पसंद आता है. तब अमृता ने कहा था कि उनकी इच्छा है कि जल्द ही वह राकेश रोशन (Rakesh Roshan) के साथ काम करें मगर उनकी यह इच्छा आज तक पूरी नहीं हो सकी है. 

इन फिल्मों में आईं नजर 

अमृता राव (Amrita Rao) ने ‘इश्क़ विश्क’, ‘विवाह’, ‘मैं हूं ना’, ‘लाइफ हो तो ऐसी’ जैसी फिल्मों में अहम् किरदार निभाया है.

‘कृष 4’ को लेकर हो रही चर्चा 

पिछले काफी दिनों से ‘कृष 4’ की चर्चा चल रही है. हालांकि इस बारे में राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने अभी फाइनल कुछ नहीं बताया है. अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. माना जा रहा है कि कोविड काल के चलते अभी फिल्म शूटिंग शुरू नहीं हो पाएगी.

इसे भी पढ़ें: मां बनकर Kalki Koechlin हुईं थीं डिप्रेशन का शिकार, बोलीं- ‘खुद के शरीर से चिढ़ होने लगी थी’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *