बलिया: श्मशान घाट पहुंचे नगर पालिका परिषद के चेयरमैन, जलते शवों के बीच किया ये काम  

बलिया: एक तरफ जहां लोग कोरोना से बचाव के लिए घरों से बाहर निकलने से परहेज कर रहे हैं तो वहीं बलिया में नगर पालिका परिषद के चेयरमैन मुक्तिधाम (श्मशान घाट) पर पहुंचकर खुद अपने हाथों से जल रहे शवों के बीच पूरे घाट को सेनेटाइज करते दिखे. कोरोना काल में इस तरह की पहल सराहनीय है.

लोगों ने की तारीफ 
कोरोना की दूसरी लहर घातक साबित हो रही है. लेकिन, मुश्किल समय में मुक्तिधाम (श्मशान घाट) पर नगर पालिका परिषद बलिया के चेयरमैन खुद सेनेटाइज करने के निकले और पूरे इलाके को सेनेटाइज किया. श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार करने आये लोगों की मानें तो वैश्विक महामारी के बीच नगर पालिका के चेयरमैन ने अच्छी पहल की है, जबकि ऐसे वक्त में लोग अपने घरों से निकलना नहीं चाहते हैं. 

रोकना है कोरोना का संक्रमण
वहीं, नगर पालिका परिषद के चेयरमैन की मानें तो मुक्तिधाम (श्मशान घाट) पर किसी का ध्यान नहीं जा रहा था. जबकि, लगभग सात सौ लोग रोजाना अंतिम संस्कार के लिए आते हैं. शहर में हर जगह सेनेटाइज कराया जा रहा है. ऐसे में श्मशान घाट पर भी सेनेटाइज का काम किया जा रहा है ताकि अगर कोरोना का जरा भी अंश है तो वो खत्म हो जाए, आगे ना फैल सके.

ये भी पढ़ें:  

नोएडा स्टेडियम में शुरू हुआ 50 बेड का कोविड अस्पताल, मुफ्त में मिलेंगी ये सुविधाएं

हमीरपुर: यमुना नदी में कई लाशों के मिलने से हड़कंप, कोरोना संक्रमण से मौत की आशंका

Source link

Tags: BALLIA, ballia corona death, ballia coronavirus, ballia coronavirus death, ballia cremation ghat, ballia hindi news, ballia News, , Coronavirus Update, sanitization, up Corona Cases, up coronavirus death, UP Coronavirus update, UP News, , , बरेली श्मशान घाट, बलिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *