IPL 2021: KKR के Sheldon Jackson पर टूटा दुखों का पहाड़, कोरोना से घर के सदस्य की मौत

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) के चलते पूरा देश बड़ी परेशानी का सामना कर रहा है. भारत में रोज 3 लाख से ज्यादा लोग इस महामारी से संक्रमित हो रहे हैं. जबकि रोज हजारों लोग इसके चलते अपनी जान भी गंवा रहे हैं. इसी बीच क्रिकेट जगत से भी एक बुरी खबर सामने आई है. 

केकेआर के खिलाड़ी को लगा झटका              

घरेलू क्रिकेट के शीर्ष खिलाड़ियों मे से एक और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की तरफ से खेल रहे शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) के परिवार के एक सदस्य ने कोरोना वायरस के चलते अपनी जान गंवा दी है. दरअसल जैक्सन की आंटी का कोविड-19 के कारण सोमवार को निधन हो गया. 

ट्वीट कर दी जानकारी

जैक्सन (Sheldon Jackson) ने ट्वीट किया, ‘आज शाम मेरी आंटी का निधन हो गया. जब मुझे इस सीजन में केकेआर के लिए चुना गया तो वह सबसे अधिक खुश थीं और इसलिए मैं टीम के साथ बना रहूंगा. मैं उन सभी का आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में हमारी मदद की और उन्हें बचाने की कोशिश की. ईश्वर सबका साथ दे. आंटी की आत्मा को शांति मिले.’ बता दें कि ये 34 वर्षीय बल्लेबाज लंबे समय तक सौराष्ट्र की तरफ से खेलता रहा लेकिन पिछले सीजन में वो पुडुचेरी की टीम से जुड़ गये थे. जैक्सन (Sheldon Jackson) ने कुछ ही दिन पहले अपनी बीमार आंटी के लिए भावनगर में आईसीयू में व्यवस्था करने के लिए मदद मांगी थी.

 

आईपीएल पर भी कोरोना का साया

आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) और संदीप वॉरियर (Sandeep Warrier) कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के सीईओ काशी विश्वनाथन (Kasi Viswanathan), बॉलिंग कोच लक्ष्मीपति बालाजी (Laxmipathi Balaji) और एक बस क्लीनर भी कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *