IPL 2021: David Warner को Playing XI से बाहर करने पर उनके भाई Steve Warner ने SRH को लताड़ा

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. इसकी खामियाजा डेविड वॉर्नर (David Warner) को भुगतना पड़ा, उन्हें कप्तानी से हटा दिया दिया और केन विलियमसन (Kane Williamson) को टीम की कमान सौंप दी गई.

राजस्थान के खिलाफ नहीं खेले वॉर्नर

डेविड वॉर्नर (David Warner) की परेशानी यहीं खत्म नहीं हुई उन्हें बीते रविवार के दिन राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दी गई. वो मैच के दौरान बाउंड्री लाइन पर बैठे रहे. इतना ही नहीं, वॉर्नर ओवर के बीच-बीच में टीम के खिलाड़ियों के लिए पानी की बोतल, बैट, हेलमेट और तौलिया लाते हुए नजर आए. 

 

 

वॉर्नर के भाई ने SRH पर निकाली भड़ास

डेविड वॉर्नर के भाई स्टीव वॉर्नर (Steve Warner) ने  सनराइजर्स हैदराबाद को टैग करते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है जिसमें साल 2014 से लेकर अब तक के उनके बेहतरीन परफॉरमेंस को दिखाया गया है. उन्होंने लिखा, एक शख्स जिसने टीम को इतने सालों तक संभाला, आपकी ओपनिंग परेशानी का सबब नहीं है. कैसा होगा कि आप एक बढ़ियां मिडिल ऑर्डर तैयार करें जो कुछ रन बना सके.’

 

 

 

SRH की हार का खामियाजा वॉर्नर ने भुगता

इस सीजन में हैदराबाद की टीम ने डेविड वॉर्नर की कप्तानी 6 मुकाबले खेले जिनमें से महज 1 मैच जीत हासिल हुई और टीम को 5 बार हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे में आईपीएल प्वाइंट टेबल में हैदराबाद सबसे नीचे है. ऐसे में टीम ने काफी बड़ा फैसला लिया और वॉर्नर जैसे दिग्गज खिलाड़ी को कप्तानी से हटाया. हालांकि ये वॉर्नर के बिना मैच जीतने में नाकाम रही और राजस्थान ने उसे 55 रन से करारी शिकस्त दी.

 

यह भी देखें- VIDEO: एक ही छोर पर आ गए पंजाब के दोनों बल्लेबाज, रन आउट को लेकर अंपायर हुए कंफ्यूज

 

वॉर्नर ने SRH को जिताया था खिताब

हैदराबाद की टीम ने अपना इकलौता आईपीएल खिताब भी डेविड वॉर्नर (David Warner) की ही कप्तानी में जीता था. वॉर्नर ने अपनी कप्तानी में हैदराबाद को 2016 का आईपीएल खिताब जिताया था. उस समय इस टीम ने आरसीबी को फाइनल में मात दी थी. ऐसे में कई क्रिकेट फैंस ये सब देखकर बेहद निराश हैं.

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *