Corona Virus: थम नहीं रहा कोरोना का कहर, ICU में भर्ती हुए तीरंदाज Jayanta Talukdar

नई दिल्ली: पूर्व ओलंपयिन और विश्व कप के स्वर्ण पदक विजेता जयंत तालुकदार (Jayanta Talukdar) को कोविड-19 से संक्रमित होने और आक्सीजन स्तर में कमी आने के बाद आईसीयू (ICU) में भर्ती कराया गया है. उनके पिता रंजन तालुकदार ने यह जानकारी दी.

27 अप्रैल को किया गया था भर्ती

उन्होंने कहा, ‘उसके ऑक्सीजन का स्तर 92 तक गिरना शुरू हो गया और इसलिए कल उसे आईसीयू में भेज दिया गया. ऑक्सीजन मिलने के बाद वह अच्छा महसूस कर रहा है लेकिन इसको हटाने के बाद ऑक्सीजन का स्तर फिर से गिर जाता है. तालुकदार के पिता ने बताया कि इस तीरंदाज को 27 अप्रैल को कालापहाड़ कोविड केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

पत्नी से हुए संक्रमित

टाटा तीरंदाजी अकादमी से जुड़ा यह 35 वर्षीय खिलाड़ी ओलंपिक के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं बनाने के कारण लगभग एक महीने पहले अपने गृहनगर चला गया था और माना जा रहा है कि वह अपनी चिकित्सक पत्नी के कारण संक्रमित हुए. उनके पिता ने कहा, ‘उसकी पत्नी पहले संक्रमित हुई लेकिन अब वह बीमारी से उबर गई हैं. संभवत: उनसे ही जयंत (Jayanta Talukdar) तक संक्रमण पहुंचा. 

भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां आए दिन 3 लाख से ज्यादा लोग इस महामारी से संक्रमित हो रहे हैं और इससे रोज हजारों लोगों की जान जा रही है. 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *