IPL 2021: Sam Curran पर बने मजेदार Memes वायरल, Suresh Raina ने लिए मजे, Video Viral

नई दिल्ली: कोरोना के कहर से आईपीएल 2021 (IPL 2021) को स्थगित करना पड़ा. फैंस के लिए ये किसी बड़े झटके से कम नहीं था और ऐसे में फैंस अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दे रहे है. सोशल मीडिया पर फैंस जमकर मीम्स वायरल कर रहे हैं.  इस बार फैंस के निशाने पर चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) के और सैम कुरेन (Sam Curran) आ गए हैं. जहां सोशल मीडिया पर तेजी से इस खिलाड़ी के मीम्स वायरल हो रहे है. वहीं इसमें अब सुरेश रैना (Suresh Raina) का नाम भी जुड़ गया है.

फैंस ने लिए सैम कुरेन के मजे

दरअसल सैम कुरेन (Sam Curran) और सुरेश रैना (Suresh Raina) का एक मीम जमकर वायरल हो रहा है. इन मीम्‍स को देखकर हर किसी के चेहरे पर मुस्‍कान आना तय है. खुद सुरेश रैना भी खुद को रोक नहीं पाए और मीम का जवाब दिया.

इस मीम में रैना (Suresh Raina) और कुरेन (Sam Curran) की एक फोटो है, जिसमें दोनों बात करते नजर आ रहे हैं. जिस पर फैंस ने मजेदार मीम बनाया. मीम के अनुसार रैना कुरेन को कह रहे हैं कि घर लौटने के बाद अच्‍छे से पढ़ाई करना और अगर कोई अनजान शख्स चॉकलेट दें तो खा मत लेना.

फैंस इस मीम को बेहद पसंद कर रहे हैं. इतनी ही नहीं सैम कुरेन को लेकर कई और मजेदार मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिस पर खुद सैम कुरेन (Sam Curran) ने प्रतिक्रिया दी है.

 

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सैम कुरेन अपने ऊपर बने मीम्स का जवाब दे रहे है. इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे है और ये तेजी से वायरल हो रहा है.

चेन्नई के लिए शानदार रहा सीजन 14

पिछले सीजन में फ्लॉप रही चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम ने आईपीएल 2021 में कमाल कर दिया. इस सीजन वो पॉइंट टेबल में दूसरे पायदान थी. एमएस धोनी की अगुवाई में सीएसके ने 7 में से 5 मैचों में जीत दर्ज की थी. रैना ने 6 पारियों में 123 रन बनाए थे. वहीं इंग्लिश ऑलराउंडर कुरेन ने 24.11 की औसत से 9 विकेट लिए थे.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *