Kartik Aaryan के करियर पर लगा ‘ग्रहण’! करण के बाद इस बैनर की फिल्‍म से भी ‘छुट्टी’

नई दिल्ली: ऐसा लग रहा है कि इन दिनों बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के सितारे कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. क्योंकि धर्मा प्रोडक्शन से विवाद के बाद ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) से बाहर हो चुके कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बैनर रेड चिलीज की आगामी फिल्म से भी बाहर हो चुके हैं. 

लौटाया साइनिंग अमाउंट

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com की खबर के अनुसार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने आपसी सहमती से शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को छोड़ दिया है और फिल्म ‘फ्रेडी’ का साइनिंग अमाउंट भी वापस कर दिया है. इस फिल्म में उनके अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आने वाली थीं.

क्या है इस फैसले की वजह

जानकारी के अनुसार, कार्तिक को इस फिल्म में कुछ क्रिएटिव इशू थे और वे इसकी स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे. इसलिए 15 दिनों में कुछ ऐसा क्रिएटिव डिफरेंस सामने आया कि कार्तिक ने डायरेक्टर अजय बहल से फिल्म से किनारा कर लिया. बताया जा रहा है कि कार्तिक ने स्क्रिप्ट पर असंतुष्टता व्यक्त की थी. बता दें कि फिल्म लव स्टोरी पर बेस्ड है. खबर ये भी है कि कार्तिक को भय था कि कैटरीना रोमांटिक फिल्म के हिसाब से उनके सामने ज्यादा उम्र की लगेंगी. 

आपसी सहमती से हुआ फैसला

इस तनाव के बाद कार्तिक ने फिल्म को काफी साफगोई के साथ अस्वीकार कर दिया, उनके इस फैसले को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने भी स्वीकार कर लिया. प्रोडक्शन हाउस ने आधिकारिक तौर पर इस वेंचर की घोषणा नहीं की थी, लेकिन यह इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने वाला था. बताया जा रहा है कि कार्तिक ने इस फिल्म ‘फ्रेडी’ के लिए 2 करोड़ रुपए की साइनिंग अमाउंट लिया था जो अब रेड चिलीज को लौटा दिय गया है.

इस फिल्म में आएंगे नजर

बता दें कि इन दिनों कार्तिक के पास कियारा आडवाणी के साथ अनीस बज्मी की हॉरर कॉमेडी ‘भूल भुलैया 2’ है. इसके साथ ही वह रोहित धवन की फिल्म के लिए भी साइन अप कर चुके हैं. वह रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित फिल्म ‘धमाका’ में भी नजर आने वाले हैं. जल्द ही यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी.

इसे भी पढ़ें: Suhana Khan ने बर्थडे बॉय अबराम के साथ की पूल में मस्ती, VIDEO पर बरसे दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *