पापा सलीम खान को भी पसंद नहीं आई सलमान की ‘राधे’, ‘बजरंगी भाईजान’ को बताया इससे बेहतर

सलीम खान ने 'राधे' पर राय जाहर की. (Photp credits:beingsalmankhan/Instagram)

सलीम खान ने ‘राधे’ पर राय जाहर की. (Photp credits:beingsalmankhan/Instagram)

कोविड महामारी (Covid Pnademic ) के बीच सलमान खान (Salman Khan) ने ईद के मौके पर ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) रिलीज कर दिया था, लेकिन क्रिटिक्स इस फिल्म को लेकर लगातार निगेटिव रिव्यू दे रहे हैं.

मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्‍म ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) रिलीज होने के साथ ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. ओटीटी पर रिलीज हुई ये फिल्म जहां सलमान के फैंस को पसंद आ रही हैं, वहीं कुछ लोग इस फिल्म की आलोचना भी कर रहे हैं. लोगों का मानना है कि सलमान खान को अब स्टंट वाली इस तरह की फिल्में नहीं करनी चाहिए. इस पर सलमान के पापा सलीम खान (Salim Khan) ने भी अपनी राय जाहिर करते हुए बताया कि फिल्म अच्छी नहीं है. बॉलीवुड के फेमस स्क्रीन राइटर सलीम खान ने एक न्यूज पोर्टल से बात की. सलीम का कहना है कि क्रिटिक्स को ‘राधे’ और पहले आई दूसरी फिल्में एक जैसी दिख रही हैं. इस पर सलीम ने कहा कि ‘दबंग 3’ अलग तरह की फिल्म थी. ‘बजरंगी भाईजान’ काफी अलग और अच्छी फिल्म थी. ‘राधे’ बिल्कुल भी अच्छी फिल्म नहीं है, लेकिन कॉमर्शियल फिल्मों की एक जिम्मेदारी होती है कि फिल्म से रिलेटेड सभी लोगों को पैसा मिल जाए. जो फिल्म खरीदता है उसे हर हाल में पैसे मिलने चाहिए. ‘राधे’ ग्रेट फिल्म तो नहीं है लेकिन इसके स्टॉक होल्डर फायदे में हैं.

(फोटो साभार : beingsalmankhan./Instagram)

सलीम खान का कहना है कि ‘नए राइटर हिंदी उर्दू लिटरेचर नहीं पढ़ते, इसी वजह से अच्छे राइटर्स की फिल्म इंडस्ट्री में बेहद कमी है. अब जब अच्छे राइटर्स ही नहीं होंगे तो सलमान खान भी क्या कर लेंगे’.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *