सोनू सूद से जलती हैं कंगना रनौत! जानिए सोशल मीडिया पर क्यों बन रही हैं बातें

कंगना रनौत और सोनू सूद दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. फाइल फोटो

एक यूजर के ट्वीट के बाद लोगों के मसीहा बने सोनू सूद (Sonu Sood) और बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) चर्चाओं में आ गई हैं.

मुंबई. बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) लाइमलाइट में बने रहते हैं. कोई काम करके तो कोई बयानबाजी करके. बॉलीवुड के कई सेलेब्स इस महामारी से देश को बचाने के लिए आगे आ रहे हैं. देश में लोग कोरोना से जंग लड़ रहे हैं. जहां सोशल मीडिया (Social Media) पर लोग बैड, अस्पताल और ऑक्सीजन के लिए गुहार लगा हैं. ऐसे में एक यूजर के ट्वीट के बाद लोगों के मसीहा बने सोनू सूद (Sonu Sood) और बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) चर्चाओं में आ गई हैं. पिछले एक साल से लगातार लोगों की मदद कर रहे सोनू सूद पर एक यूजर ने निशाना साधा तो कंगना को यूजर का बात बेहद पसंद आ गईं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर चर्चे शुरू हो गए. दरअसल, एक सोशल मीडिया (Social Media) यूजर ने ट्विटर पर सोनू सूद (Sonu Sood) के एक विज्ञापन पोस्टर को शेयर करते हुए उन्हें इस आपदा के वक्त में पैसों के लिए लालची फ्रॉड बताया है. यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘तुम उन लोगों के साथ धोखा कर रहे है, जिनके अपने मर रहे हैं. 10 लीटर के ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कीमत 1 लाख नहीं होती है और तुम पांच लीटर के लिए 2 लाख कीमत ले रहे हो. ऐसे फ्रॉड करके तुम रात में सो कैसे पाते है?’ Sonu Sood, Sonu Sood fraud and cheater, Kangana Ranaut likes tweet, Kangana Ranaut and Sonu Sood, Social Media, Viral Posr, Viral Tweet, सोनू सूद, सोशल मीडिया, कंगना रनौत ये ट्वीट कुछ देर में ही वायरल होने लगा. कोई कमेंट लिखकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है तो कोई रिट्वीट करके. इस पोस्ट पर ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत ने भी लाइक किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर चर्चाएं शुरू हो गईं कि कंगना रनौत सोनू सूद को लोकप्रियता से जलती हैं. Sonu Sood, Sonu Sood fraud and cheater, Kangana Ranaut likes tweet, Kangana Ranaut and Sonu Sood, Social Media, Viral Posr, Viral Tweet, सोनू सूद, सोशल मीडिया, कंगना रनौतजिस सोशल मीडिया यूजर ने ये पोस्ट किया है, कंगना रनौत उसको फॉलो भी करती हैं. ट्वीट के वायरल होने के बाद फैंस का कहना है कि सोनू को तो पता भी नहीं होगा कि उनके नाम से लोग अपने प्रोडक्ट बेच रहे हैं. कई लोगों ने कहा कि लोगों को इसके लिए खुद सचेत रहना होगा कि सोनू सूद के नाम पर कहीं वो ठगे न जाएं. आपको बता दें कि सोनू सूद कई बार ये कह चुके हैं कि वह किसी भी मदद के लिए कोई पैसा नहीं लेते हैं, ऐसे में ठगों से सावधान रहे.




Source link

Tags: Kangana Ranaut and Sonu Sood, Kangana Ranaut likes tweet, , , Sonu Sood fraud and cheater, Viral Posr, Viral Tweet, कंगना रनौत, , सोशल मीडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *