युजवेंद्र चहल ने धनाश्री वर्मा संग शेयर की Photo, बोले- ‘चेहरे पर ग्लो…’ क्रिस गेल ने यूं दिया रिएक्शन

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • युजवेंद्र चहल ने शेयर की फोटो
  • फोटो में धनाश्री वर्मा भी आईं नजर
  • क्रिस गेल ने दिया रिएक्शन

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 (IPL 2021) शुरू होने वाला है उससे पहला युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपनी बेटर हाफ धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ कुछ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. युजवेंद्र चहल और धनाश्री की एक फोटो सोशल मीडिया में सामने आई है, जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला है. इस फोटो को शेयर करते हुए युजवेंद्र (Yuzvendra Chahal) ने जो कैप्शन दिया है, वह भी बड़ा रोमांटिक है. युजवेंद्र (Yuzvendra Chahal Photo) फोटो को शेयर करते हुए लिखते हैं, “मेरे चेहरे पर खुशी और उसके चेहरे पर चमक मुझे पसंद है”.   

यह भी पढ़ें

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की इस फोटो पर फैन्स के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. महज कुछ देर पहले शेयर किये गए इस पोस्ट को अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. क्रिकेटर की इस पोस्ट को क्रिस गेल ने भी लाइक किया है. उन्होंने इस पर फायर और दिल वाला इमोजी बनाया है. वहीं, धनाश्री भी युजवेंद्र (Yuzvendra Chahal Post) की पोस्ट पर दिल बनाकर कमेंट करती हैं. बात करें सोशल मीडिया यूजर्स की तो एक फैन ने चुटकी लेते हुए फोटो पर कमेंट किया है, “भाई बहन लग रहे हो दोनों”. तो एक अन्य फैन ने लिखा है, “भाई आईपीएल पे ध्यान दो अब”.

बता दें, पिछले साल ही युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal And Dhanashree Verma) और धनाश्री वर्मा की शादी हुई थी. दोनों की ये शादी काफी लाइमलाइट में रही थी. धनाश्री पेशे से एक कोरियोग्राफर हैं और अक्सर अपने डांस वीडियो पोस्ट करती हैं. हाल ही में शिखर धवन के साथ उनका एक डांस वीडियो काफी चर्चा में रहा था.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *