देबिना बनर्जी ने फैशन इंडस्ट्री के लिए की पहल, फ्री में ब्रांड्स पर कंटेंट बनाने पोस्ट करने का वादा

देबिना ने बड़े या छोटे, भारतीय या अन्य ब्रांड के प्रोडक्ट्स पर फ्री में कंटेंट बनाने का वादा किया है.

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने फैशन इंडस्ट्री को महामारी से बचने में सहायता करने के लिए वापसी योग्य और गैर-शुल्क के आधार पर ब्रांड्स पर कंटेंट बनाने और पोस्ट करने का वादा किया है

मुंबई. एक्ट्रेस देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) को सोशल मीडिया पर उनके जबरदस्त कंटेंट के लिए हमेशा से ही काफी सराहा जाता है. उन्होंने सफलतापूर्वक अपने लिए एक ऑनलाइन स्पेस तैयार की है. साथ ही लोगों का अपना डिजिटल परिवार बनाया है, जो दैनिक आधार पर उन्हें फॉलो करते हैं और उनके कंटेंट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. उनके कंटेंट में हेल्थकेयर, फैशन, इंटीरियर डिजाइन से लेकर रिलेशनशिप एडवाइस और यहां तक कि मेन्टल हेल्थ टिप्स भी शामिल है. देबिना ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से एक और अनूठा संदेश दिया है, जिसमें वे सभी ब्रांड्स, बड़े या छोटे, भारतीय या अन्य प्रोडक्ट्स पर कंटेंट बनाएंगी. इसे वे अपने इंस्टाग्राम पर शाउटआउट और टैग के साथ प्रमोट करेंगी और ब्रांड्स को प्रोडक्ट्स की वापसी कर देंगी, ताकि उन्हें नुकसान न उठाना पड़े.

अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए देबिना ने कहा कि, ‘फैशन हाउसेस और ब्रांड्स सहित सभी के लिए यह समय आसान नहीं है. फैशन, फैंस और सोशल मीडिया ने मुझे इन्फ्लुएंसर बनने के लिए प्रभावित किया है, जो कि आज मैं हूं. मैं सभी से आग्रह करती हूं कि मुझे अपने प्रोडक्ट्स भेजें, मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगी, स्वयं शूटिंग करूंगी और इसे अपने सोशल मीडिया पर प्रदर्शित करूंगी और यहां तक कि इन प्रोडक्ट्स को वापस भी कर दूंगी. यह सब निःशुल्क है. यह समय हम सभी के लिए एकजुट होने, सहायता करने और प्रेरित करने का है, इसलिए जिस भी तरीके से एक-दूसरे की सहायता कर सकें, जरूर करें.’ सोशल मीडिया पर यह अनूठी पहल इससे पहले कभी नहीं की गई है, और निश्चित रूप से इस कठिन समय में फैशन इंडस्ट्री को शक्ति प्रदान करने के लिए इसे अच्छी सहायता कहा जा सकता है.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *