‘तारक मेहता…’ का एक्टर सट्टे में हारा 30 लाख, उधार चुकाने के लिए करने लगा चेन स्नेचिंग

नई दिल्ली: फेमस टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ में बतौर एक्टर नजर आ चुके एक शख्स को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. यह एक्टर चेन स्नैचिंग के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ा है. इस अभिनेता का नाम मिराज बताया गया है. दरअसल क्रिकेट बेटिंग की बुरी लत के कारण यह एक्टर लाखों के कर्ज में डूब गया और फिर कर्ज चुकाने के लिए अपराध की दुनिया में उतर गया.

खाली सड़कों पर दोस्त के साथ करता था स्नेचिंग

नेटवर्क 18 में प्रकाशित खबर के अनुसार मिराज अपनी सट्टे की आदत के कारण अपराधी बना. क्रिकेट के सट्टे में 25 से 30 लाख रुपए हारने के बाद अपना उधार चुकाने के लिए वह चेन स्नेचिंग करने लगा. वह खाली सड़कों पर उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर चेन स्नैचिंग का काम करता था.

इसे भी पढ़ें: Aksahy Kumar के बाद ‘Ram Setu’ के 45 जूनियर आर्टिस्ट भी हुए कोरोना के शिकार

कैसे लगा पुलिस के हाथ

अब रांदेर भेसान चौराहे के पास एरिया कोर्डन करके मिराज वल्लभदास कापड़ी और उसके साथ वैभव बाबू जादव को गिरफ्तार किया है. यह प्लान रांदेर पुलिस ने एक मुखबिर की जानकारी के बनाया था जो सफल हुआ. गिरफ्तार के बाद दोनों के पास से 3 सोने की चेन, 2 मोबाइल और चोरी की बाइक बरामद हुई हैं. आपको बता दें कि आरोपी वैभव और मिराज जूनागढ़ के रहने वाले हैं.

ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

पुलिस की जानकारी के अनुसार, खाली सड़कों पर ये दोनों महिलाओं को निशाना बनाकर उनकी चेन छीनकर भागते थे. अब गिरफ्तारी के बाद दोनों ने अपने पर लगे आरोपों को कुबूल भी कर लिया है. वैभव और मिराज पर महिधरपुरा, उधना और रांदेर पुलिस थानों में मामले भी दर्ज हैं. 

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Akshay Kumar हुए हॉस्पिटल में एडमिट, कोविड 19 से हैं संक्रमित

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *