कार्तिक आर्यन ने ट्वीट कर लगाई मदद की गुहार, बोले- ‘एंबुलेंस की सख्त जरूरत है’

फोटो साभार[email protected]/Insatagram

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के एक दोस्त को एंबुलेंस की जरूरत थी. लेकिन, उन्हें इसकी मदद नहीं मिल पा रही थी. ऐसे में कार्तिक आर्यन ने अपने दोस्त की मदद का जिम्मा उठाया और सोशल मीडिया के जरिए अपने दोस्त के लिए एंबुलेंस का जुगाड़ करने में जुट गए.

मुंबईः कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बीते दिनों करण जौहर की ‘दोस्ताना 2 (Dostana 2)’ से बाहर निकाले जाने और धर्मा प्रोडक्शन्स से ब्लैक लिस्ट किए जाने को लेकर चर्चा में थे. लेकिन अब कार्तिक आर्यन एक बार फिर खबरों में हैं. एक्टर ने अपने सोशल मीडिया (Kartik Aaryan Tweet) अकाउंट से एक ट्वीट कर मदद की गुहार लगाई है. कार्तिक आर्यन ने इस ट्वीट के जरिए एंबुलेंस की मदद मांगी है.

दरअसल, कार्तिक आर्यन के एक दोस्त को एंबुलेंस की जरूरत थी. लेकिन, उन्हें इसकी मदद नहीं मिल पा रही थी. ऐसे में कार्तिक आर्यन ने अपने दोस्त की मदद का जिम्मा उठाया और सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से दोस्त के लिए एंबुलेंस का जुगाड़ करने में जुट गए.

कार्तिक आर्यन ने एक ट्वीट करते हुए लिखा- ‘प्रयागराज में मेरे एक दोस्त को तत्काल आधार पर एंबुलेंस की जरूरत है. कृप्या संपर्क करें.’ कार्तिक आर्यन के इस ट्वीट के बाद उनके दोस्त को एंबुलेंस मिल भी गई. जिसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा- ‘मदद के लिए धन्यवाद.’

kartik aaryan

(photo credit: twitter/@TheAaryanKartik)

बीते दिनों ही धर्मा प्रोडक्शन्स से कार्तिक आर्यन को दोस्ताना 2 से बाहर किया गया है और साथ ही ब्लैक लिस्ट भी किया गया है. प्रोडक्शन हाउस ने कार्तिक आर्यन के बर्ताव को लेकर उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया. लेकिन, ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाले कार्तिक आर्यन को यूं ‘दोस्ताना 2’ से बाहर निकाला जाना उनके फैंस को बिलकुल भी रास नहीं आ रहा है.




Source link

Tags: Kartik Aaryan, Kartik Aaryan bollywood, Kartik Aaryan controversy, Kartik Aaryan Movies, Kartik Aaryan photos, Kartik Aaryan tweet, Kartik Aaryan twitter, Kartik Aaryan urges for help, kartik aryan karan johar, करण जौहर, कार्तिक आर्यन, कार्तिक आर्यन ने लगाई मदद की गुहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *