ड्रग्स मामले में गिरफ्तार Ajaz Khan की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, जांच कर रहे NCB के अधिकारियों का भी होगा टेस्ट

बॉलीवुड अभिनेता Ajaz Khan की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मार्च में एजाज खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था. वो अभी NCB की कस्टडी में ही हैं. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद एजाज खान को हॉस्पिटल में एडमिट कर दिया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक अब एजाज खान से पूछताछ कर रहे NCB के अधिकारियों का भी भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा.

आपको बता दें कि इससे पहले कई सितारे कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. अभिनेता अक्षय कुमार ने कल कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. आज अक्षय कुमार भी हॉस्पिटल में एडमिट हुए हैं. इसके अलावा आलिया भट्ट पहले से संक्रमित हैं. अभिनेत्री भूमि पेडनेकर, अभिनेता विक्की कौशल और सिंगर अभिजीत सांवत ने भी आज कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है.

एजाज खान की बात करें तो मार्च में उन्हें एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था. एजाज को बटाटा गैंग से संबंध के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. एजाज के घर से जांच एजेंसी ने 4.5 ग्राम एल्प्रोजोल टेवलेट्स भी बरामद की थी लेकिन गिरफ्तारी की वजह बटाटा गैंग से संबंध ही बताया गया.  एनसीबी ने कोर्ट में कहा था कि ड्रग्स मामले में शादाब बटाटा और एजाज खान के बीच संबंध मिले हैं. एनसीबी ने कहा कि हमें व्हाट्सएप चैट्स मिले हैं, वाइस नॉट्स मिले हैं जिनसे इस बात की पुष्टि होती है कि ड्रग्स मामले में एजाज खान संलिप्त हैं.

यह भी पढ़ें-

बैकलेस ड्रेस में अर्जुन कपूर को पेरेंट्स के घर Ester Lunch पर लेकर पहुंची मलाइका अरोड़ा, ड्रेस देख धड़का लोगों का दिल

Trendsetter: 40 की उम्र, दोनों शादियों में धोखे, अब खुद को संवारकर श्वेता तिवारी ने किया सबको हैरान, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *