Virat Kohli के सपोर्ट में आए Pakistan के दिग्गज Mohammad Yousuf, कहा- ‘वो जल्द ही शतक लगाएंगे’

कराची: वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली (Virat Kohli) ने 2019 के बाद से किसी भी इंटरनेशनल फॉर्मेट में सेंचुरी लगाई है, जिसकी वजह से टीम इंडिया (Team India) के कप्तान को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

‘जल्द शतक लगाएंगे कोहली’

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद युसूफ (Mohammad Yousuf) का मानना है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) शानदार फॉर्म में हैं और जल्द ही सभी फॉर्मेट्स में फिर शतक बनाना शुरू करेंगे.

यह भी पढ़ें- नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना की फेवरेट IPL टीम कौन सी है? एक्ट्रेस ने इशारो-इशारों में दिया जवाब
 

‘कोहली के नाम है बड़ा रिकॉर्ड’

मोहम्मद युसूफ ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘कोहली सिर्फ 32 साल के हैं और इस उम्र में कोई भी बल्लेबाज टॉप फॉर्म में होता है. वो जल्दी ही फिर शतक लगाना शुरू करेंगे . वो टेस्ट और वनडे में पहले ही 70 शतक लगा चुके हैं और यह अपने आप में बड़ा रिकार्ड है.’

‘सचिन-विराट की तुलना सही नहीं’

मोहम्मद युसूफ (Mohammad Yousuf) ने विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर में तुलना का भी समर्थन नहीं किया. उन्होंने कह,‘कोहली ने जो हासिल किया, उसकी जितनी तारीफ करो कम है लेकिन मुझे नहीं लगता कि उसकी और तेंदुलकर की तुलना होनी चाहिए.’

 

 

सचिन के मुरीद हैं यूसुफ

युसूफ ने कहा,‘तेंदुलकर का क्लास ही अलग था. उन्होंने 100 इंटरनेशनल शतक बनाए और यह नहीं भूलना चाहिए कि जिस दौर में वो खेले, उस वक्त कैसे गेंदबाज होते थे.’ युसूफ ने कहा कि भारत से तकनीक के धनी बल्लेबाज लगातार निकलते रहे हैं जबकि पाकिस्तान में ऐसा नहीं है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट से जुड़े लोगों को इस पर मंथन करना चाहिए.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *