Video: जब अंपायर के सामने विकेट के लिए गिड़गिड़ाने लगा गेंदबाज, खाने लगा मां की कसम

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर अक्सर देखा जाता है कि खिलाड़ी ऐसे-ऐसे कारनामे भी कर देते हैं जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होता है. या फिर कोई गेंदबाज बल्लेबाज का विकेट लेने के लिए अपनी जी जान लगा देता है. कई बार तो ये गेंदबाज फील्ड पर खड़े अंपायर से भी उलझ जाते हैं.

गेंदबाज खाने लगा मां की कसम

ऐसा ही कुछ हाल ही में विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) में भी देखने को मिला था, जहां एक गेंदबाज अंपायर से अपील करते-करते अपनी मां की कसम तक खाने लगा. ये मैच तमिलनाडु और बंगाल (Tamil Nadu vs Bengal) के बीच में खेला गया था. दरअसल बंगाल के तेज गेंदबाज लक्ष्मी रत्न शुक्ला (Laxmi Ratan Shukla) एक बल्लेबाज को लेग बिफोर आउट करने के लिए अंपायर से अपील करने लगे. 

भावुक हुए शुक्ला

इसी बीच लक्ष्मी रत्न शुक्ला (Laxmi Ratan Shukla) कुछ ज्यादा ही भावुक हो गए और कहने लगे कि मां कसम आउट है. ऐसा लग रहा था, मानों वो अंपायर के सामने एक बहुत ही छोटे बच्चे की तरह जिद कर रहे थे कि आउट दे दो. शुक्ला के इस वाक्या का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो आउट देने के लिए अंपायर से जिद करते हुए नजर आ रहे हैं. 

 

बंगाल के लिए लंबा रहा है करियर 

लक्ष्मी रत्न शुक्ला (Laxmi Ratan Shukla) ने बंगाल (Bengal) के लिए काफी सारा क्रिकेट खेला है. शुक्ला ने 137 फर्स्ट क्लास मैचों में 2.79 की बेहतरीन इकॉनमी के साथ 172 विकेट चटकाए हैं. इतना ही नहीं वो आईपीएल में केकेआर, सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के लिए भी खेल चुके हैं.         

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *