Rohit Sharma को आई फैंस की याद, शेयर की फोटो, कुछ ही देर में हो गई वायरल

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों ने पिछले कुछ महीनों से देश की जर्सी में मैच नहीं खेले हैं. इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद से भारत के खिलाड़ी आईपीएल 2021 (IPL 2021) में लग गए. कोरोना वायरस (Coronavirus) के प्रकोप के चलते ये टूर्नामेंट बीच में ही रोक दिया गया. जिसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी मैदान और फैंस को मिस कर रहे हैं. 

रोहित ने शेयर की खास फोटो

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो फैंस को शतक जड़ने के बाद बल्ला और हेलमेट उठाकर अभिवादन करते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो में रोहित ने खुद को ब्लर करके फैंस के ऊपर सारा फोकस किया है. ये फोटो इसके कैप्शन के वजह से ज्यादा मशहूर हो रही है. इस फोटो के कैफ्शन में रोहित ने लिखा, ‘F.R.I.E.N.D.S, इस रियूनियन का मुझे इंतजार है.’

 

लंबे समय से ग्रांउड में नहीं दिखे फैंस 

पिछले एक साल से कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते मामलों के चलते फैंस को स्टेडियम में अंदर आकर मैच देखने की इजाजत नहीं है. कुछ मैचों में अगर फैंस को मैदान में एंट्री मिली है तो आधी संख्या में. इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भी आधी संख्या में फैंस को मैदान में बुलाया गया था, लेकिन बाद में उनकी एंट्री भी बंद कर दी गई थी. 

रोहित के नाम तीन दोहरे शतक 

सफेद गेंद क्रिकेट में जब सबसे बेहतरीन ओपनिंग बल्लेबाज के बारे में पूछा जाएगा तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का नाम सबसे ऊपर आएगा. मौजूदा समय में कोई भी ओपनिंग बल्लेबाज रोहित की टक्कर का नहीं है. रोहित वनडे क्रिकेट में तीन दोहरे शतक जमाने वाले इकलौते खिलाड़ी हैं. इसके अलावा रोहित टी20 क्रिकेट में भी 4 शतक जमाने वाले अकेले बल्लेबाज हैं.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *