IPL 2021: Sanjay Manjrekar ने बताई SRH की हार की सबसे बड़ी वजह, सेलेक्शन पर उठाए सवाल

चेन्नई: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को IPL 2021 में लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा है. हैदराबाद की टीम को कोलकाता, बैंगलोर और मुंबई के हाथों हार झेलनी पड़ी है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने बताया है कि आखिर क्यों हैदराबाद की टीम लगातार तीन मैच हार गई. 

मांजरेकर ने बताई हैदराबाद की हार की बड़ी वजह

संजय मांजरेकर ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम सेलेक्शन पर सवाल खड़े किए हैं. संजय मांजरेकर ने ट्विटर पर हैदराबाद की हार की सबसे बड़ी वजह का खुलासा करते हुए लिखा, ‘माफी चाहूंगा, लेकिन जब आप अपनी प्लेइंग इलेवन में अभिषेक शर्मा, विराट सिंह और अब्दुल समद जैसे खिलाड़ियों को एक साथ प्लेइंग इलेवन में रखेंगे तो वह टीम जीतना डिजर्व नहीं करती है.’ 

 

 

खोखला साबित हो रहा हैदराबाद का मिडिल ऑर्डर

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा, विराट सिंह और अब्दुल समद का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. 
मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में विराट सिंह ने 12 गेंदों पर 11 रन बनाए. अभिषेक ने 2 रन बनाए. अब्दुल समद 7 रन बनाकर आउट हो गए. हैदराबाद का मिडिल ऑर्डर पूरी तरह खोखला साबित हो रहा है. केन विलियमसन की कमी साफ खल रही है. हैदराबाद को अगला मैच 21 अप्रैल को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलना है. यह मैच भी चेन्नई के एमए चिदंबरम मैदान पर ही खेला जाएगा.

मुंबई ने हैदराबाद को रौंदा 

रोहित शर्मा और कीरोन पोलार्ड की आक्रामक पारियों के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की. मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 150 रन बनाने के बाद सनराइजर्स को 19.4 ओवर में 137 रन पर ऑल आउट कर दिया. सनराइजर्स की यह लगातार तीसरी हार है. लगातार दो मैच गंवाने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैच में चार बदलाव करते हुए विराट सिंह, अभिषेक शर्मा, खलिल अहमद और मुजीब उर रहमान जैसे युवा खिलाड़ियों पर भरोसा जताया था.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *