Opps: रणवीर सिंह की जब भरे इवेंट में फट गई थी पेंट, दीपिका ने खुद सुई-धागे से सिलकर बचाई थी इज्जत

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह ने साल 2018 में इटली में शादी की थी. फाइल फोटो

‘द कपिल शर्मा शो’(The Kapil Sharma Show) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) खुद इस बात का खुलासा किया था, जिसका वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है.

मुंबई. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का लव लाइफ के बारे में सभी जानते हैं. दोनों की केमिस्ट्री लोगों को पसंद आती है. रणवीर सिंह के अतरंगी कपड़े कई बार लोगों को ही नहीं दीपिका को भी हैरत में डाल देते हैं. ऐसे ही कपड़ों की वजह से रणवीर सिंह के साथ दीपिका को भी एक बार ओप्स मूमेंट का सामना करना पड़ा था. ‘द कपिल शर्मा शो’(The Kapil Sharma Show) दीपिका पादुकोण खुद इस बात का खुलासा किया था.

दरअसल, ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंचीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को कपिल ने उनसे जुड़ी कुछ अफवाहें बताई थीं, जिसका एक्ट्रेस ने अपनी स्टाइल में जवाब दिया था. कपिल ने इसके बाद दीपिका से कहा कि उन्हें लेकर एक अफवाह यह भी है कि वह अपने इमरजेंसी किट में सुई धागा और सेफ्टी पिन लेकर चलती हैं.

दीपिका ने इस बात को भी सही माना और कहा, चूंकि रणवीर काफी उछल-कूद करते हैं, ऐसे में उनके कपड़े कभी फट सकते हैं, यही वजह है कि वह अपने साथ सुई धागा लेकर चलती हैं. दीपिका ने इसके बाद रणवीर से जुड़ा एक किस्सा भी शेयर किया.

उन्होंने बताया, बार्सिलोना के एक म्यूजिक फेस्टिवल के दौरान हुआ था. रणवीर कुछ लूज सा एक पैंट पहने हुए था और वो कुछ अजीब का डांस स्टेप कर रहा था. बीच में वो पैंट फरररररर करके फट गया तो मैंने कहा रुको, मैंने अपने बैग से सुई धागा निकाला. सब लोग डांस कर रहे हैं और पार्टी के बीच में मैं उसका पैंट सिल रही थी.’

Youtube Video

इसके बाद दीपिका ने उस वाक्ये की तस्वीर भी दिखाई, जिसमें वो वाकई रणवीर की पैंट सिलती दिखाई दे रही हैं. इस किस्से को सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारकर हंसते नजर आए. वहीं, ये सुनकर कपिल शर्मा बोल पड़े- ‘वाकई लकी हसबैंड हैं रणवीर सिंह.’




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *