IPL 2021: David Warner का पीछा नहीं छोड़ रहीं मुसीबतें, पहले छिनी कप्तानी अब आ सकती है ये नौबत

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) की शुरुआत से ही सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की खराब फॉर्म जारी है. हैदराबाद की टीम को छह मुकाबलों में से महज 1 मैच जीतने में कामयाब रही है और उसे पांच बार हार का सामना करना पड़ा है. ऐसे से आईपीएल अंक तालिका में हैदराबाद सबसे नीचे है. ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने एक बड़ा फैसला लेते हुए अपने कप्तान डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटा दिया है. 

कप्तानी से हटाए गए वॉर्नर

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम के के बाकी बचे मैचों के लिए टीम की कप्तानी अब डेविड वॉर्नर (David Warner) नहीं करेंगे. टीम की कमान अब न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) को सौंपी गई है.

अब टीम से भी हो सकती है छुट्टी 

वॉर्नर (David Warner) के हाथ से टीम की कप्तानी छिनने के साथ ही अब टीम से भी उनकी छुट्टी की जा सकती है. टीम में जेसन रॉय जैसा ताबड़तोड़ ओपनर मौजूद है जोकि अपने देश के जॉनी बेयरस्टो के साथ कमाल दिखाने को तैयार है. वॉर्नर का प्रदर्शन बल्ले सेभी कुछ खास नहीं रहा है. इतना ही नहीं हाल ही में हैदराबाद ने अपनी प्रेस रिलीज में कहा कि वो अपने 4 विदेशी खिलाड़ियों में भी कोई बड़ा फेर बदल कर सकती है. क्लब ने एक बयान में कहा, ‘यह फैसला आसान नहीं था क्योंकि प्रबंधन ने इस बात का सम्मान किया है कि डेविड वार्नर ने कई वर्षों तक फ्रैंचाइजी को प्रेरित किया है. हमें यकीन है कि डेविड मैदान पर और मैदान के बाहर भी सफलता के लिए प्रयास करते रहेंगे. टीम प्रबंधन ने यह भी निर्णय लिया है कि वह राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रविवार को होने वाले मैच के लिए अपने विदेशी संयोजन में बदलाव करेगा’.

 

वॉर्नर की कप्तानी में जीता था खिताब

हैदराबाद की टीम ने अपना इकलौता आईपीएल खिताब भी डेविड वॉर्नर (David Warner) की ही कप्तानी में जीता था. वॉर्नर ने अपनी कप्तानी में हैदराबाद को 2016 का आईपीएल खिताब जिताया था. उस समय इस टीम ने आरसीबी को फाइनल में मात दी थी.

VIDEO

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *