IPL 2021 पर कोरोना वायरस का खतरा, BCCI जल्द ले सकती है ये बड़ा फैसला

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कोरोना वायरस की एंट्री के बाद हलचल मची हुई है और आने वाले कुछ समय में BCCI बड़े फैसले ले सकती है. यह पता चला है कि अब IPL के बाकी बचे हुए मैचों को मुंबई शिफ्ट किया जा सकता है.

BCCI जल्द ले सकती है ये बड़ा फैसला

ईएसपीएन क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए BCCI आईपीएल के बचे हुए मैचों को मुंबई शिफ्ट कर सकती है. बता दें कि अब तक आईपीएल 2021 के 29 मुकाबले खेले जा चुके हैं और इसका फाइनल मैच 30 मई को खेला जाना है.

IPL के 30वें मैच को टाल दिया गया था 

आईपीएल 2021 का 30वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाना था, लेकिन सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के क्रिकेटर वरूण चक्रवर्ती और संदीप वारियर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया. इसके कारण मैच को तुरंत टाल दिया गया.

मुंबई के 3 स्टेडियम में हो सकते हैं मैच 

रिपोर्ट्स के मुताबिक IPL के बाकी बचे हुए मुकाबले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम , डीवाई पाटिल स्टेडियम और ब्रेबॉर्न स्टेडियम में कराए जा सकते हैं. हालांकि अभी तक बीसीसीआई की तरफ से इसको लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2021 के 10 मैच हो चुके हैं, जबकि मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के बचे हुए ग्राउंड्स को बाकी टीमें ट्रेनिंग और प्रैक्टिस सेशन के लिए इस्तेमाल कर चुकी हैं. ऐसा माना जा रहा है कि सोमवार को बीसीसीआई ने मुंबई के तमाम होटल में बात की है कि क्या वह फ्रेंचाइजी टीमों के लिए बायो बबल बना सकते हैं.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *