IPL 2021: चतुर बनने के चक्कर में Quinton de Kock से हुई गलती, आउट होने से बचे Faf du Plessis

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 27वें मैच में आज मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (MI vs CSK) का सामना हो रहा है. इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई सीएसके की टीम ने अपने 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 218 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया है. इस मैच में मुंबई के विकेटकीपर क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) से एक गलती हो गई थी. 

डी कॉक से हुई गलती

इस मैच में सीएसके की पारी के दौरान डी कॉक (Quinton de Kock) की एक गलती के चलते सीएसके के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) आउट होते-होते बच गए. दरअसल 10 वें ओवर की तीसरी गेंद पर डु प्लेसिस ने जेम्स नीशम की गेंद पर एक शॉट खेला. शॉट खेलते ही डु प्लेसिस दो रन के लिए भागने लगे, तभी फील्डर ने गेंद को उठाकर डी कॉक की तरफ फेंका. 

डु प्लेसिस बाल-बाल बचे

डी कॉक (Quinton de Kock) के पास डु प्लेसिस (Faf du Plessis) को आउट करने का एक सुनहरा मौका था, लेकिन तभी जल्दबाजी के चक्कर में उन्होंने गेंद हाथ में आने से पहले ही विकेट में अपना हाथ मार दिया. ये मामला थर्ड अंपायर के पास गया और काफी देर तक रीप्ले देखने के बाद देखा गया की गेंद जबतक डी कॉक के हाथों में आी तब तक डु प्लेसिस अंदर पहुंच चुके थे. इस वाकया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

रायडू का कमाल 

इस मैच में सीएसके के बल्लेबाजों ने मुंबई के गेंदबाजों पर जमकर रन बटोरे. खासकर के सीनियर बल्लेबाज अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने. रायडू ने इस मैच में सिर्फ 27 गेंदों पर 7 छक्कों और 4 चौकों की मदद से 72 रन ठोक दिए. रायडू के अलावा फाफ डु प्लेसिस ने 50 और मोइन अली ने 58 रनों की पारी खेली. मुंबई के लगभग सभी गेंदबाजों ने इस मैच में 10 से ज्यादा की औसत से रन लुटाए.   

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *