Cricket के बाद राजनीति की Pitch पर चमके Manoj Tiwary, TMC के टिकट पर Shibpur से जीता Bengal Assembly Election

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने हाल में ही राजनीति की पिच पर कदम रखा था. वो अपने पहले मुकाबले में कामयाब हुए. बंगाल विधानसभा चुनाव (Bengal Assembly Election) में इनके सिर पर जीत का सेहरा सजा है.

शिबपुर से जीते मनोज तिवारी

मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने ग्रेटर कोलकाता (Greater Kolkata) क्षेत्र की शिबपुर (Shibpur) सीट से टीएमसी (TMC) के टिकट पर बंगाल विधानसभा चुनाव (Bengal Assembly Election) लड़ा था. उन्होंने बीजेपी (BJP) रथिन चक्रवर्ती (Rathin Chakraborty) को 32 हजार से ज्यादा वोटों से हराया.

मनोज तिवारी का इंटरनेशनल रिकॉर्ड

पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने टीम इंडिया (Team India) के लिए 12 वनडे और 3 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. वनडे में उन्होंने 26.09 की औसत से 287 रन बनाए है. जिसमें 1 शतक और एक अर्धशतक शामिल हैं. 50 ओवर के फॉर्मेट में उनका सर्वाधिक स्कोर 104 टी-20 इंटरनेशनल की बात करें तो उन्होंने 15 की औसत से 5 रन अपने नाम किए हैं.

मनोज तिवारी का आईपीएल रिकॉर्ड

आईपीएल की बात करें तो मनोज तिवारी (Manoj Tiwary) ने 98 मैचों में 28.72 की औसत से 1,695 रन बनाए हैं. उनके नाम 7 अर्धशतक हैं, इस दौरान उनका सर्वाधिक निजी स्कोर 75* रहा. इस टूर्नामेंट में वो कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders), राइजिंग पुणे सुपरजायंट (Rising Pune Supergiant) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) टीम का हिस्सा रहे.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *