वैक्सीन की बर्बादी पर भड़कीं कंगना रनौत, देश के लोगों पर ऐसे जाहिर किया गुस्सा

अब कंगना ने देश में वैक्सीन की बर्बादी को लेकर तीखे तेवर में बात की है. गुस्सा जाहिर करते हुए कंगना रनौत ने लोगों से अपील की है कि वैक्सीन को बर्बाद ना होने दें. कंगना ने कहा कि पहले कोई वैक्सीन लगवाने को तैयार नहीं था और पूछ रहे हैं कि हमारा नंबर कब आएगा? बता दें कि हाल ही में देश में 18 साल की उम्र से ज्यादा के लोगों को वैक्सीन देने के अभियान की शुरुआत हो गई है.

कंगना रनौत ने ट्विटर पर लिखा कि साफ है कि जब कोरोना की पहली लहर आई सभी ने नियमों का पालन किया और सख्ती से प्रोटोकॉल पर ध्यान दिया. मोदी जी ने लोगों से जो कहा लोगों ने उसे माना. लेकिन देश में जैसे ही वैक्सीनेशन की शुरुआत हुई लोगों ने लापरवाही बरतना शुरू कर दिया. कंगना रनौत ने आगे लिखा कि अब लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की जाती है तो वो कहते हैं कि पहले मैं क्यों, फिर लॉकडाउन की बात आती है तो लोग कहते हैं कि हम खाएंगे क्या. शर्म करलो बेशर्मों.

[tw]https://twitter.com/KanganaTeam/status/1388431555685715969[/tw]

जब टाइम था तब तो लोगों ने वैक्सीन लगवाई नहीं

कंगना ने गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा कि अब इनको वैक्सीन चाहिए लेकिन अभी तक जो वैक्सीन लग जाने चाहिए थे वो तो लगे नहीं, कितना स्टॉक वेस्ट हो गया. डॉक्टर्स इंतजार करते रहे क्यों ये लोग वैक्सीन लेना चाहते ही नहीं थे. अब 45 से ऊपर के लोग भाग कर आ रहे हैं. तो 18 वाले कह रहे हैं कि हमारा नंबर कब आएगा. ये तो इस देश का हाल है, गंवार कहीं के.

हाथी मेरे साथी: फिल्म की फीस से ही Rajesh Khanna ने खरीदा था कार्टर रोड पर पहला बंगला, इस वजह से साइन की थी फिल्म

‘अच्छी एक्टिंग करेगा तो दुकान बंद हो जाएगी’ दिवंगत अभिनेता Irrfan Khan को कुछ ऐसा बोलते थे लोग

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *