गिप्पी ग्रेवाल समेत कई लोगों पर केस दर्ज, कोविड नियमों का उल्लंघन कर चल रही थी फिल्म की शूटिंग

फोटो साभार: @GippyGrewal/instagram

पंजाब के पटियाला जिले के बनूर में एक फिल्म की शूटिंग कर कोविड—19 प्रतिबंधों का उल्लंघन करने के आरोप में गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) एवं उनके क्रू के कुछ सदस्यों पर मामला दर्ज किया गया है.

मुंबई. कोरोना (Coronavirus) की दूसरी लहर ने हर तरफ हाहाकार मचा दिया है. कई राज्यों में मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. ऐसे में कईं राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) लगाए गए हैं. इसी बीच कई एक्टर ऐसे भी हैं जो लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं और नियमों को अनदेखा कर रहे हैं. इसी लिस्ट में अब पंजाबी गायक एवं अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल का मान शामिल हो गया है. पंजाब के पटियाला जिले के बनूर में एक फिल्म की शूटिंग कर कोविड—19 प्रतिबंधों का उल्लंघन करने के आरोप में गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) एवं उनके क्रू के कुछ सदस्यों पर मामला दर्ज किया गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार पटियाला पुलिस ने बताया कि राजपुरा डिविजन के कराला गांव में गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) और उनकी टीम खेतों में शूट कर रही थी, तो पुलिस ने छापेमारी करके शूट रुकवा दिया. खबरो की माने तो पुलिस गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal Booked) और उनकी टीम के कुछ लोगों को गिरफ्तार करके थाने ले आई. बाद में पुलिस ने चालान काटकर इन्हें जमानत पर छोड़ दिया. हालाकिं, इस बात की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

पुलिस ने जब छापा मारा उस वक्त खेत में एक डेथ सीन फिल्माया जा रहा था. पुलिस ने गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) से शूटिंग की परमिशन दिखाने को कहा तो वो नहीं दिखा सके. पुलिस को जानकारी मिली थी कि गिप्पी को देखने के लिए शूट पर 100 से भी ज्यादा लोग मौजूद थे लेकिन जब पुलिस वहां पहुंची तो इतने लोग नहीं थे. ऐसे में पुलिस ने जब गिप्पी से पूछा तो उन्होंने बताया कि उनकी टीम ने शूटिंग की परमिशन के लिए आवेदन किया है लेकिन उन्हें इसकी परमिशन अभी तक मिली नहीं है.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *