पोते को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए दादा-दादी ने की आत्महत्या, ट्रेन के सामने लगाई छलांग

कोटा: राजस्थान के कोटा जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां रविवार को कोरोना वायरस से संक्रमित बुजुर्ग दंपत्ति ने कथित रूप से चलती ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. बुजुर्ग दंपत्ति को इस बात का डर था कि उनसे ये संक्रमण उनके पोते और बहू को फैल सकता है.

बेटे की हो चुकी है मौत 
पुलिस ने बताया कि हीरालाल बैरवा (75) और उनकी पत्नी शांतिबाई (70) अपने 18 साल के पोते और बहू के साथ शहर के पुरोहित जी की टपरी इलाके में रहते थे. उनके बेटे की आठ साल पहले ही मौत हो चुकी है.

नहीं मिला सुसाइड नोट
रेलवे कॉलोनी थाने के उपनिरीक्षक रमेश चंद शर्मा ने बताया कि बुजुर्ग दंपती के 29 अप्रैल को संक्रमित होने की पुष्टि हुई और उसके बाद से दोनों आइसोलेशन में थे. दोनों ने रविवार की सुबह चंबल ओवरब्रिज के पास रेलवे लाइन पर दिल्ली-मुंबई अप ट्रैक पर ट्रेन के सामने छलांग लगा दी. इस संबंध में मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने बताया कि मौके ये कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें: 

SC ने राज्यों में ऑक्सीजन भंडार बनाने का निर्देश दिया, हॉस्पिटल में भर्ती करने पर स्पष्ट राष्ट्रीय नीति बनाने का भी आदेश

Corona Update: गुजरात में सामने आए कोरोना के 12978 केस, पंजाब में लागू किए गए नए प्रतिबंध

Source link

Tags: Corona Vaccine, , Kota Rajasthan suicide, , Rajasthan corona Grandparent suicide, Rajasthan Corona patients, Rajasthan Coronavirus, Rajasthan coronavirus news, Rajasthan hindi news, Rajasthan hospital, Rajasthan News, Rajasthan suicide, Suicide, , राजस्थान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *