Drishyam 2 में अजय देवगन का दिखेगा नया अंदाज, हिन्दी रीमेक का हुआ ऐलान

‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन नए अंदाज में आएंगे नजर (फोटो साभारः Instagram/Ajay Devgn)

अब फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) का रीमेक बनेगा. 2015 में रिलीज हुई ‘दृश्यम’ (Drishyam) में अजय देवगन (Ajay Devgan) का अंदाज लोगों को बहुत भाया था. प्रोडक्शन कंपनी पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल ने‌ ‘दृश्यम 2’ के हिन्दी रीमेक के राइट्स खरीद लिए हैं.

नई दिल्लीः मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. करीब तीन महीने पहले यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज हुई थी और दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी थी. इस फिल्म का पहला पार्ट भी काफी पसंद किया था, जिसका हिन्दी रीमेक भी बहुत लोकप्रिय हुआ था. ‘दृश्यम 2’ के रिलीज के बाद से ही, इसके हिन्दी रीमेक (Hindi Remake) बनने को लेकर कयास लगने लगे थे, जो अब सही साबित हुआ है. एक बार फिर अजय देवगन (Ajay Devgan) लीड रोल में नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हिन्दी में ‘दृश्यम 2’ के रीमेक की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गयी है. फिल्म ‘दृश्यम’ की तरह अजय देवगन ‘दृश्यम 2‘ में अलग अंदाज में दिखेंगे. 2015 में आई हिन्दी रीमेक ‘दृश्यम’ में एक्टर अजय देवगन के साथ श्रेया सरण, तब्बू और इशिता दत्ता ने लीड रोल निभाया था. फिलहाल, ‘दृश्यम 2’ में अजय देवगन के अलावा किसी और को कास्ट किए जाने की खबर नहीं है. कुमार मंगत और अभिषेक पाठक की प्रोडक्शन कंपनी पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल ने‌ ‘दृश्यम 2’ के हिन्दी रीमेक के राइट्स खरीदे लिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माता कुमार मंगत ने कहा, ‘दृश्यम 2 की बड़ी सफलता के बाद, अब इसकी कहानी को उसी जुनून और डैडिकेशन के साथ कहना जरूरी है और एक निर्माता के तौर पर, मैं इस काम में पूरी तरह से समर्पित हूं.’

(पोस्टर)

इस मौके पर मलयालम फिल्म ‘दृश्यम’ और दृश्यम 2′ के लेखक और निर्देशक ने कहा, ‘दृश्यम 2 की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. मुझे इस बात की खुशी है कि पैनोरमा स्टूडियोज इस फिल्म को हिन्दी भाषी दर्शकों तक पहुंचाने में कामयाब होगी.’ बता दें कि ‘दृश्यम’ की पहली हिन्दी रीमेक भी पैनोरमा स्टूडियोज ने ही बनाई थी. हिन्दी फिल्म ‘दृश्यम’ का निर्देशन निशिकांत कामत ने किया था, जिनका 17 अगस्त को एक गंभीर बीमारी के चलते हैदराबाद के एक अस्पताल में निधन हो गया था.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *