भारत के सबसे बड़े कोरोना टीकाकरण अभियान ‘संजीवनी’ से जुड़े सोनू सूद, अटारी बॉर्डर से करेंगे फ्लैग ऑफ

वर्ल्ड हेल्थ डे (World health day) यानी 7 अप्रैल को सोनू सूद अटारी बॉर्डर से फ्लैग ऑफ करेंगे. (फोटो साभारः Instagram @sonu_sood)

कोरोना वायरस के खिलाफ Network 18 ग्रुप के भारत के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान ‘संजीवनी’ से सोनू सूद जुड़ चुके हैं.

नई दिल्ली. लोगों के लिए रील लाइफ से रियल लाइफ हीरो बन चुके सोनू सूद (Sonu Sood) अब कोरोना वायरस के खिलाफ Network 18 ग्रुप के भारत के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान ‘संजीवनी (Sanjeevani)’ से जुड़े चुके हैं. वर्ल्ड हेल्थ डे (World health day) यानी 7 अप्रैल को सोनू सूद अटारी बॉर्डर से फ्लैग ऑफ करेंगे. इस बात की जानकारी खुद सोनू सूद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, ‘मुझे Covid-19 के खिलाफ नेटवर्क 18 ग्रुप के भारत के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान संजीवनी के साथ जुड़ने पर गर्व है.’

बता दें, हाल ही में सोनू सूद को फोर्ब्स की तरफ से ‘लीडरशिप अवॉर्ड 2021’ दिया गया था. सोनू सूद को ‘कोविड-19 हीरो’ बताया गया है. उन्होंने ट्रॉफी की एक तस्वीर ट्वीट कर इस अवॉर्ड के लिए हाथ जोड़कर आभार भा जताया था. कोविड की वजह से सोनू ने इस अवॉर्ड को वर्चुअल तौर पर हासिल किया था. पिछले साल जब मार्च में देशभर में कोरोना से बचाव के लिए लॉकडाउन लगाया गया था, तब सबसे ज्यादा तकलीफ में प्रवासी मजदूर थे, जिनका दर्द बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद से देखा नहीं गया था और उन्होंने दिल खोलकर उस वक्त प्रवासी मजदूरों की मदद की थी. ये वही प्रवासी मजदूर थे, जो लॉकडाउन के बाद मीलों पैदल और साइकिल से दूसरे राज्य से अपने राज्य की ओर निकल पड़े थे.

Instagram @sonu_sood

लॉकडाउन के बाद से सोनू से मदद मांगने का सिलसिला जो शुरू हुआ वह अभी तक रूका नहीं है. सोनू से लोग अक्सर मदद मांगते ही रहते हैं और एक्टर भी सहायता देने की हर संभव कोशिश करते रहते हैं. अब भी वह लोगों की बीमारी और बच्चों की पढ़ाई के लिए मांगी जाने वाली मदद के लिए दिल खोलकर मदद के हाथ आगे बढ़ा रहे हैं.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *