दादा Amrish Puri पर बायोपिक फिल्म बनाना चाहते हैं Vardhan Puri, बताया क्या है प्लान

नई दिल्ली: दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अमरीश पुरी (Amrish Puri) आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उन्होंने हिंदी सिनेमा के लिए जो काम किया है उसके दम पर वह हमेशा अपने फैंस के दिलों में जिंदा रहेंगे. साल 2005 में इस दुनिया को अलविदा कह गए अमरीश पुरी (Amrish Puri) ने इंडस्ट्री को 400 से ज्यादा फिल्में दी हैं. उन्होंने न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया भर में वो नाम कमाया है जिसके लिए कोई भी एक्टर तरसता है.

साल 2019 में की थी शुरुआत

अमरीश पुरी (Amrish Puri) के पोते वर्धन पुरी (Vardhan Puri) ने साल 2019 में बॉलीवुड जगत में एंट्री ली. फिल्म ‘ये साली आशिकी’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत करने वाले वर्धन (Vardhan) अपने दादा की विरासत को आगे ले जाने की कोशिश कर रहे हैं. वर्धन (Vardhan) ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह अपने दादा की जिंदगी पर बायोपिक फिल्म बनाना चाहेंगे. उन्होंने स्पॉटबॉय से बातचीत में अपना प्लान बताया.

पहले भी आ चुकी हैं ऐसी खबरें

वर्धन (Vardhan) एक एक्टर होने के साथ-साथ अच्छे लेखक भी हैं. उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म को को-राइट किया था. उन्होंने बताया, ‘एक वक्त पर ऐसी खबरें आई थीं कि अनुराग बसु (Anurag Basu) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मिलकर मेरे दादा पर बायोपिक फिल्म बनाना चाहते हैं. मैंने भी इस बारे में सुना था लेकिन मुझे इस बारे में कुछ खास पता नहीं था, लेकिन मुझे लगता है कि अगर ऐसा होता तो एक दिन मुझे इस बारे में कॉल जरूर आती.’

बायोपिक को लेकर है ये प्लान

वर्धन पुरी (Vardhan Puri) ने बताया, ‘लेकिन मेरे जेहन में ऐसी फिल्म लिखने के बारे में एक कमाल का आइडिया है और मैं इस बारे में अपने परिवार से बात भी कर रहा था. वो इसे लेकर काफी उत्साहित हैं. मैं एक बायोपिक फिल्म बनाना चाहता हूं उस जोश और लीजेंड के बारे में जो अमरीश पुरी (Amrish Puri) एक वक्त पर थे. वर्धन (Vardhan) ने इस सवाल का भी जवाब दिया कि अगर वो अमरीश पुरी (Amrish Puri) के किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहते तो वो कौन सा होता.

किन फिल्मों में करना चाहते काम

एक्टर ने कहा, ‘मैं उनके आर्टवर्क का हिस्सा जरूर बनना चाहता, जिस पैरेलल सिनेमा में उन्होंने काम किया जैसे कि सूरज का सातवां घोड़ा, विजेता, आक्रोश, अर्ध सत्य, मंडी और मंधन. उन्होंने इस फिल्मों में कमाल का काम किया है. कॉमर्शियल और पॉपुलर कामों के बीच मैं मिस्टर इंडिया, विरासत, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, घातक, गर्दिश, घायल, मेरी जंग, दामिली और मुझसे शादी करोगी जैसी फिल्मों को चुनूंगा.’

ये भी पढ़ें

 

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *