खुशी कपूर से पपराजी ने पूछा डॉगी का नाम, यूजर ने किया कमेंट- ‘लिख लेता हूं, कहीं UPSC में ना आ जाए’

खुशी कपूर के इस वीडियो पर नेटिजंस ने एक से बढ़कर एक कमेंट्स किए हैं. (Photo @khushi05k/Instagram)

हर दिन की तरह खुशी कपूर (Khushi Kapoor) अपने डॉगी को साथ में लेकर बाहर घूमने निकलती हैं. वीडियो में वे ग्रे कलर के टॉप और लोअर के साथ-साथ मास्क पहने हुए दिख रही हैं. पपराजी उनकी फोटो खींचने के दौरान खुशी से उनके डॉगी का नाम पूछते हैं तो वे नाम बताती हैं.

मुबई. बॉलीवुड में सुपरस्टार और स्टार के चर्चे तो होते ही रहते हैं. कुछ स्टार्स के बच्चे अभी तक फिल्मों में डेब्यू नहीं कर पाए हैं, फिर बॉलीवुड के गलियारों में उनकी चर्चा होती रहती है. इन्हीं स्टार किड्स में से एक हैं बोनी कपूर की दुलारी खुशी कपूर (Khushi Kapoor). वे अक्सर अपने डॉगी के साथ दिख जाती हैं. दरअसल खुशी कपूर का एक वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि खुशी अपने घर से डॉगी के साथ घूमने निकलती हैं तो पपराजी उनकी फोटो खींचने लगते हैं. इसी बीच एक पपराजी खुशी से उनके डॉगी का नाम पूछता है. इस वीडियो पर नेटिजंस ने एक से बढ़कर एक कमेंट्स किए हैं.

खुशी अपने डॉगी से बहुत प्यार करती हैं. यह इस बात से पता चलता है कि वे अक्सर अपने डॉगी के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हर दिन की तरह वे अपने डॉगी को साथ में लेकर बाहर घूमने निकलती हैं. वीडियो में वे ग्रे कलर के टॉप और लोअर के साथ-साथ मास्क पहने हुए दिख रही हैं.

(Photo @voompla/Instagram)

पपराजी उनकी फोटो खींचने के दौरान खुशी से उनके डॉगी का नाम पूछते हैं तो वे बताती हैं कि उनके डॉगी का नाम ‘पांडा’ है. खुशी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर कमेंट किया है. एक शख्स ने लिखा है- ‘आप पहली बार सड़कों पर निकली हैं क्या?’ एक दूसरे यूजर ने व्यंग्य करते हुए लिखा है कि, ‘लिख लेता हूं, कहीं यूपीएससी में ना आ जाए’.




Source link

Tags: Khushi Kapoor, Khushi Kapoor Doggy Name, Khushi Kapoor Video, खुशी कपूर, खुशी कपूर का वीडियो, खुशी कपूर के डॉगी का नाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *