कोरोना की वजह से राधिका मदान को सालों बाद मिला ये खास मौका, शेयर की इमेज

राधिका मदान ने इस बात पर सस्पेंस रखा था कि वे कहीं जा रही हैं, लेकिन कहां उन्होंने ये नहीं बताया था. (Photo @radhikamadan/Instagram)

राधिका मदान ने इस बात पर सस्पेंस रखा था कि वे कहीं जा रही हैं, लेकिन कहां उन्होंने ये नहीं बताया था. (Photo @radhikamadan/Instagram)

राधिका मदान (Radhika Madan) दिल्ली की रहने वाली हैं और इस वक्त दिल्ली में भी कोरोना का कहर टूट पड़ा हैं. ऐसे में अपने फैंस को डांसिंग वर्कआउट वीडियो की जरिए राधिका इंस्पायर कर रही हैं और कह रही हैं कि ‘घर पर रहे और सुरक्षित रहें’.

मुंबई. बॉलीवुड की नवोदित एक्ट्रेस और ‘पटाखा’ गर्ल राधिका मदान (Radhika Madan) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वे अपने फैंस के टच में बने रहने के लिए अपनी पर्सनल वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं, जिसे उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं. वे अपनी फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)’ में अच्छे परफॉर्मेंस के लिए बहुत प्रशंसाएं पा चुकी हैं.

एक्ट्रेस राधिका मदान ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ये तो बता दिया था कि वे मुंबई से कुछ वक्त के लिए बाहर जा रही हैं और कहीं सिक्रेट हॉलिडे एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में एयरपोर्ट के वीडियो से लेकर पूल के बिकनी पोज़ तक शेयर कर, राधिका ने इस बात पर सस्पेंस रखा था कि वे कही जा रही हैं, लेकिन कहां उन्होंने ये नहीं बताया था.

पर आखिरकार घर पर, परिवार वालों के साथ शारदीय नवरात्र के अष्टमी के पावन अवसर पर पूजा में शामिल होकर, राधिका ने ये बता दिया कि वे इस कोरोना के समय कहीं और नहीं बल्कि अपने घर पर परिवार के साथ सुकून के कुछ पल बिता रही हैं. जो मौका उनके पास सालों बाद आया हैं.

पिक्चर शेयर कर राधिका कहती हैं कि ‘घर पर अष्टमी मनाने का मौका ना जाने मुझे कितने सालों बाद मिला हैं, CountingTheBlessings😇’. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अष्टमी मनाने की अपनी इमेज शेयर की है. राधिका दिल्ली की रहने वाली हैं और इस वक्त दिल्ली में भी कोरोना का कहर टूट पड़ा हैं. ऐसे में अपने फैंस को डांसिंग वर्कआउट वीडियो की जरिए राधिका इंस्पायर कर रही हैं और कह रही हैं कि ‘घर पर रहे और सुरक्षित रहें’.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *