एक्ट्रेस और ‘ब्रह्मकुमारी’ की एंकर कनुप्रिया का निधन, कोरोना से गई जान

(photo credit: instagram/@skshivani)

कनुप्रिया के निधन (Actress Kanupriya Passes Away) की वजह कोरोना को बताया जा रहा है. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं. जिसके बाद अब उनके निधन की खबर सामने आई है.

मुंबईः देश में कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है. हाल ही में एक्टर ललित बहल और बिक्रमजीत कवंरपाल की कोरोना वायरस के चलते निधन की खबर सामने आई थी. अब मनोरंजन और मीडिया जगत के लिए एक और क्षति की खबर सामने आई है. ब्रह्मकुमारी (Brahmakumari) की पॉपुलर एंकर रहीं टीवी एक्ट्रेस कनुप्रिया (actress Kanupriya) के निधन की खबर ने सबको हैरानी में डाल दिया है. कनुप्रिया के निधन (Actress Kanupriya Passes Away) की वजह कोरोना को बताया जा रहा है. दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं. जिसके बाद अब उनके निधन की खबर सामने आई है. ब्रह्मकुमारी सिस्टर शिवानी ने सोशल मीडिया के जरिए कनुप्रिया के निधन की जानकारी साझा की है. उन्होंने कनुप्रिया की एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया की कोरोना के चलते एक्ट्रेस का निधन हो गया है.

(photo credit: instagram/@skshivani)

सिस्टर शिवानी ने कनुप्रिया के निधन की दुखद खबर देते हुए लिखा- ‘ओम शांति एन्जिल्स, कल रात एक बहुत ही सुंदर परी, भगवान की चुना हुआ सबकी चहेती कनुप्रिया का निधन हो गया. कनुप्रिया एक शुद्ध आत्मा, देखभाल करने वाली, दयालु और निस्वार्थ भाव की धनी थीं. वह एक उच्च उद्देश्य के लिए जीती थीं. एक सुंदर दुनिया बनाने के लिए. और हम जानते हैं कि भले ही वेशभूषा बदल जाए, लेकिन वह हमेशा भगवान की दूत रहेंगी, जिनकी हर जिंदगी एक नए युग के निर्माण के लिए समर्पित होगी. ऊं शांति.’




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *