VIDEO: Prithvi Shaw के तेजतर्रार थ्रो से बाल-बाल बचे Rishabh Pant, फिर दिया ऐसा रिएक्शन

अहमदाबाद: पंजाब किंग्स के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी पृथ्वी शॉ के एक जबर्दस्त थ्रो से टीम के कप्तान ऋषभ पंत ने खुद को बचाया. पृथ्वी शॉ के इस तेजतर्रार थ्रो से ऋषभ पंत बाल-बाल बच गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पृथ्वी शॉ ने किया तेजतर्रार थ्रो

दरअसल, पंजाब किंग्स की पारी के दूसरे ओवर में दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस गेंदबाजी के लिए आए. मार्कस स्टोइनिस के ओवर की पांचवीं गेंद पर पंजाब किंग्स के बल्लेबाज मंयक अग्रवाल ने 2 रन के लिए अच्छा शॉट खेला, लेकिन बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे पृथ्वी शॉ ने फुर्ती दिखाते हुए ऋषभ पंत की तरफ थ्रो फेंका. 

बाल-बाल बचे ऋषभ पंत

पृथ्वी की फुर्ती के कारण मयंक अग्रवाल 2 रन की जगह सिर्फ एक रन ही ले पाए, लेकिन पृथ्वी शॉ के तेजतर्रार थ्रो से ऋषभ पंत डर गए थे और उन्होंने नीचे झुकते हुए खुद को बचा लिया. ऋषभ पंत को डरता देखकर पृथ्वी शॉ अपनी हंसी को नहीं रोक पाए.

दिल्ली की धमाकेदार जीत

बता दें कि शिखर धवन की 69 रनों की धमाकेदार नाबाद पारी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल मुकाबले में पंजाब किंग्स को 7 विकेट से हराकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप स्थान हासिल कर लिया. दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए पंजाब को छह विकेट पर 166 रनों पर रोक दिया. पंजाब को आठ मैचों में पांचवीं हार का सामना करना पड़ा है और टीम छह अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में छठे नंबर पर है. 

दिल्ली की 8 मैचों में छठी जीत

दिल्ली ने फिर 17.4 ओवरों में तीन विकेट खोकर 167 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया. दिल्ली की 8 मैचों में यह छठी जीत है और टीम अब 12 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. धवन ने पृथ्वी शॉ के साथ मिलकर दिल्ली को फिर से अच्छी शुरुआत दिलाई. धवन ने आखिर तक एक छोर संभाले रखा और अपनी पारी में 47 गेंदों का सामना करके छह चौके और दो छक्के लगाए. इससे दिल्ली ने 17.4 ओवर में तीन विकेट पर 167 रन बनाकर अपनी छठी जीत दर्ज की.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *