IPL 2021: Virat Kohli को Punjab Kings के खिलाफ हार से मिला सबक, अगले मैच के लिए बनाया अहम प्लान

अहमदाबाद: पंजाब किंग्स और आरसीबी (PBKS vs RCB) के बीच खेले गए आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 26वें मुकाबले में केएल राहुल (KL Rahul) की टीम ने विराट कोहली (Virat Kohli) की सेना को 34 रनों से मात दी. 

कोहली को मिला सबक

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में  दूसरी हार के बाद आरसीबी (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को बड़ा सबक मिला है. कोहली ने संकेत दिए हैं कि उनकी टीम अगले मैच में कुछ बदलाव के साथ मैदान में उतरेगी.

 

यह भी पढ़ें- नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना की फेवरेट IPL टीम कौन सी है? एक्ट्रेस ने इशारो-इशारों में दिया जवाब

 

अगले मैच में आरसीबी में बदलाव मुमकिन

कोहली ने मैच के बाद कहा, ‘उनकी अच्छी शुरुआत के बाद हमने 5 विकेट लेकर वापसी की. आखिर में कुछ ज्यादा रन दिए. 160 चेज करना चाहते थे हम. हम बल्लेबाजी में बड़ी पार्टनरशिप नहीं कर पाए. अगले मैच में थोड़े बदलाव करने होंगे. टीम का कॉम्बिनेशन ऐसा है कि रजत को नंबर 3 पर बैटिंग करने भेज रहे हैं. रजत अच्छे बैटर है, आज उनका दिन नहीं था.’

ज्यादा रन लुटाने का अफसोस

आरसीबी (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने आगे कहा, ‘हमने 25 रन ज्यादा दे दिए केएल को. एक विकेट से रनो की स्पीड रुक जाती, पर हम वह नहीं कर पाए. 60-65 रनों से हारते तो बहुत फर्क पड़ता. मगर अंत में हर्षल और जेमिसन ने अहम रन बनाए.

 

इन खिलाड़ियों ने दिलाई पंजाब को जीत

इस मैच में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की तरफ से कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) 57 गेंदों में नाबाद 91 रन की पारी खेली. इसके अलावा हरप्रीत बरार ने अपने 4 ओवर के स्पैल में 4.75 की इकॉनमी रेट से महज 19 रन दिए और 3 विकेट हासिल किए. इसी प्रदर्शन की बदौलत पंजाब को कामयाबी मिली.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *