स्नेहा वाघ के पिता का कोरोना संक्रमण से निधन, एक्ट्रेस ने याद में लिखा दिल छू लेने वाला नोट

कोरोनावायरस की दूसरी लहर काफी घातक साबित हो रही है और देश के हजारों लोगों ने अपने प्रियजनों को इसके संक्रमण के चलते लिए खो दिया है. टीवी एक्ट्रेस स्नेहा वाघ ने अपने पिता को भी कोरोना संक्रमण के चलते खो दिया है. उनके पिता निमोनिया और कोरोना से संक्रमित थे. उन्होंने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

स्नेहा वाघ ने पिता के निधन पर एक भावुक पोस्ट भी लिखा है. स्नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा नोट लिखा और बताया कि  कैसे उनके पिता ने उन्हें आत्मविश्वासी और मजबूत होना सिखाया. उन्होंने यह भी कहा कि वह उनके लिए हमेशा पहले ही रहेंगे और अब जिंदगी पहले जैसे कभी भी नहीं होगी.   

स्नेहा वाघ ने अपनी पोस्ट में लिखा, “आप अपनी भाषा से कई लोगों के चेहरे पर मुस्कान लेकर कर आए, आपने हर दिन को रौशन किया.  आप अपने दयालु दिल के साथ एक अच्छे शख्स थे. आपने हमें आत्मविश्वासी और मजबूत होना सिखाया. आपने हमे दिखाया कि सपनों को पूरा करने के लिए कितना सेल्फ वर्थ बनना पड़ता है.”

यहां देखिए स्नेहा वाघ का इंस्टाग्राम पोस्ट-

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sneha Wagh (@the_sneha)

ईमानदार और बेहतर रहना सीखाया

स्नेहा ने आगे लिखा,”आपने हर वक्त वफादार, शांत, ईमानदार, सहज और अपने अंदर के सबसे बेहतर अंदाज में रहने के लिए कहा, हमेशा एक सज्जन… आप हमारे सबसे पहले हीरो रहेंगे. यह सिर्फ दिल तोड़ने वाले है कि अब हम सिर्फ इन्ही यादों के सहारे रहेंगे, आपके बिना खालीपन रहेगा. हम आपको सही तरीके से अलविदा भी नहीं कह पाए.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sneha Wagh (@the_sneha)

अब लाइफ पहले जैसी नहीं

स्नेहा ने आगे लिखा,”हम कुछ खास नहीं कर पाए. और अब लाइफ कभी भी पहले जैसे नहीं रहेगी. ” स्नेहा की इस पोस्ट पर उनके फैंस और करण पटेल, मनीष नागदेव, स्मिता गोंडकर समेत कई सेलेब्स ने कमेंट कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं. 

ये भी पढ़ें-

‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में हिस्सा लेंगे राहुल वैद्य, बोले- पानी, सांप और ऊंचाई से लगता है डर

‘राधे’ में दिशा पटानी को किस करने पर उठे विवाद को लेकर बोले Salman Khan , ‘फिल्म में दोनों हमउम्र लग रहे हैं’

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *