लकी अली के निधन की खबरों को नफीसा अली ने बताया फर्जी, बोलीं- उन्हें कोरोना नहीं और वह ठीक हैं

एक दिन पहले सोशल मीडिया पर बॉलीवुड और पॉप सिंगर लकी अली की मौत की अफवाहों की बाढ़ सी आ गई थी. इसके बाद एक्ट्रेस नफीसा अली ने ट्विटर पर इन अफवाहों को खारिज किया और बताया कि वह स्वस्थ और ठीक हैं. उन्होंने ये भी बताया कि लकी कोरोना से संक्रमित नहीं हुए हैं. 

बता दें कि मंगलवार शाम को लकी अली की मौत की फर्जी खबरों के बाद ट्विटर पर लोग शोक संदेशों और संवेदनाएं व्यक्त करने लगे थे.  नफीसा ने मंगलवार देर रात ट्वीट किया, “लकी पूरी तरह से ठीक है और हम आज दोपहर बातचीत कर रहे थे. वह अपने परिवार के साथ अपने फार्म पर है. उन्हों कोई कोरोना संक्रमण नहीं हुआ है. उनका स्वास्थय भी ठीक है.”

म्यूजिक कंसर्ट की कर रहे हैं प्लानिंग

नफीसा ने एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में बताया कि लकी अली इन दिनों अपने बेंगलुरु फार्महाउस में है. उन्होंने कहा,”मैंने आज दो-तीन बार लकी अली से बात की. वह ठीक है. उन्हें कोरोना नहीं हुआ है. उनके पास एंटीबॉडी हैं. वह अपने म्यूजिक और म्यूजिक कंसर्ट की प्लानिंग करने में बिजी हैं. हम वर्चुअल म्यूजिक कंसर्ट्स और इस तरह के सभी कार्यक्रमों के बारे में बात कर रहे थे.”

यहां देखिए नफीसा अली का ट्वीट-

परिवार के साथ फार्महाउस

नफीसा अली ने कहा,”वह बेंगलुरु में अपने फार्म हाउस पर है और उनका परिवार उनके साथ है. मैंने उनसे बात की, सब लोग ठीक हैं,” 90 के दशक में पॉप स्टार रहे लकी पिछले साल तब सुर्खियों में आए जब उनका एक वीडियो गैर-औपचारिक सेट-अप में लोगों के समूहों के लिए बजाया जा रहा था. ये वीडियो काफी वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह अपने पॉपुलर रोमांटिक सॉन्ग में से एक ‘ओ सनम’ गा रहे थे.

ये भी पढ़ें-

रकुल से पहले सारा और अनन्या पांडे को ऑफर हुई थी ये फिल्म, कॉन्डम टेस्टर का रोल नहीं करना चाहती थीं ये अभिनेत्रियां

शादी के बाद मराठी लुक में नजर आई सुगंधा मिश्रा, पति संकेत भोसले के साथ यूं निभाई रस्में

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *