Varun Dhawan ने ऑक्सीजन की कमी पर कही ऐसी बात, सुनकर होंगे इमोशनल

नई दिल्ली: देश में कोरोना महामारी का विकराल रूप देखने को मिल रहा है. हर दिन संक्रमित होने की वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. महामारी के इस दौर में ऑक्सीजन, आईसीयू बेड, वैक्सीन जैसी चीजों की मांग भी बढ़ती जा रही है. इस बीच बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने जरूरत की चीजों के दान के महत्व पर प्रकाश डाला है. एक्टर वरुण धवन ने शनिवार को प्रशंसकों के साथ एक इंस्टाग्राम संदेश साझा किया, जिसमें ऑक्सीजन की कमी के बीच लोगों की मदद के लिए प्रोत्साहित करने वाला मैसेज दिया गया है.

लिखा ये पोस्ट

अब एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा लिखा, अगर हम सभी इससे बच गए तो, मुझे आशा है कि हम कर जाएंगे, तो एक बार याद रखिएगा कि हमने घर, जमीन, हथियार या गहनों के लिए लड़ाई नहीं की है. हमने कॉन्सर्ट के टिकट, फैंसी जगह, धर्म या राजनीति के लिए लड़ाई नहीं की है. हमने कंपनी में शेयर्स, किसी टेबल पर जगह के लिए लड़ाई नहीं की है. हमने बिजनेस क्लास टिकट या बीच के पास घर की चाबी के लिए लड़ाई नहीं की है. जब ये सबकुछ खत्म हो जाएगा तो याद रखना हमने हवा के लिए लड़ाई की है.

 

 

ये की फैंस अपील

एक्टर ने कैप्शन में यह भी लिखा, हम सभी इसमें शामिल हैं. बाद में उन्होंने अस्पतालों में ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर के लिए पैसे दान करने के बारे में भी पोस्ट किया. उन्होंने सभी प्रशंसकों से दान देने का आग्रह किया. बता दें कि बॉलीवुड हस्तियां लगातार सोशल मीडिया पर प्रशंसकों को कोविड-19 प्रोटोकॉल्स को फॉलो करने का आग्रह कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने भरी गर्मी में बिकिनी PHOTOS से मचाई तबाही, SEE PICS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *