Rubina Dilaik से नहीं मिलना चाहते पति Abhinav Shukla, ये है बड़ी वजह

नई दिल्ली: टीवी सीरियल एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. एक्ट्रेस के फैंस उनके लिए चिंतित हैं. फैंस भी जानना चाहते हैं कि अब उनका हाल कैसा है. इसी सबके बीच एक्ट्रेस के पति और एक्टर अभिनव शुक्ला ने एक ऐसा बयान दिया है कि सभी हैरान हो गए हैं. दरअसल एक इंटरव्यू में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने कहा कि वो फिलहाल अपनी पत्नी रुबीना दिलैक से नहीं मिलना चाहते हैं.

आइसोलेशन में हैं रुबीना

इस वक्त एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने होमटाउन शिमला में हैं और वहीं उनकी रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आई है. कोरोना संक्रमि आने के बाद से ही एक्ट्रेस ने खुक को सेल्फ आइसोलेशन में हैं. जब रुबीना संक्रमित हुईं तो उनके पति अभिनव (Abhinav Shukla) उनके साथ नहीं थे. वो अपने एक प्रोजेक्ट के सिलसिले में उनसे दूर थे. वे जब अपना काम खत्म कर मुंबई लौटे तो उन्हें पत्नी के संक्रमित होने की जानकारी मिली. 

‘फिलहाल नहीं मिलूंगा’

इसी सिलसिले में एक मीडिया हाउस से बात करते हुए अभिनव (Abhinav Shukla) ने कहा, ‘मैं यहीं रहूंगा. रूबीना अपने घर शिमला में क्वारंटीन हैं. मैं वहां जाता भी हूं तो परिवार वाले मुझे उससे फिलहाल मिलने नहीं देंगे. इसलिए अभी वहां जाने का कोई मतलब नहीं है.’ इतना ही नहीं अभिनव ने आगे कहा कि पैनिक करने की जरूरत नहीं है, बल्कि समझदारी से बीमारी से लड़ने की जरूरत है. 

पैनिक होने की जरूरत नहीं

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) स्टार ने कहा, ‘पैनिक होने से कुछ नहीं होगा. हमें इस वक्त संयम के साथ रहकर इस बीमारी को हराना चाहिए. अगर हम घबराएंगे तो हमारे आस-पास वाले लोग भी घबराने लग जाएंगे. हम सभी नियमों का पालन कर रहे हैं. मुझे पूरी उम्मीद है कि वो बहुत जल्दी ठीक हो जाएगी.’

 

अभिनव ने किया था इमोशनल पोस्ट

हाल ही में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि वो अपनी पत्नी रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)  को बेहद मिस कर रहे हैं अभिनव ने शुक्ला ने एक तस्वीर शेयर की थी, इसमें एक टूथ ब्रश स्टैंड में एक ब्रश और टूथपेस्ट नजर आ रहा है. इसके कैप्शन में अभिनव ने लिखा है, ‘दूसरे के बिना लाइफ पूरी नहीं है…जल्दी ठीक हो जाओ बेबी.’

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14 फेम Jasmin Bhasin को आते थे अजीब-अजीब ख्याल, करना चाहती थीं आत्महत्या

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *