Rajeev Masand की बिगड़ी हालत, कोरोना पॉजिटिव होने के बाद वेंटिलेटर पर किया गया शिफ्ट

नई दिल्ली: मशहूर पत्रकार, फिल्म क्रिटिक और धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी (डीसीए) के सीओओ राजीव मसंद (Rajeev Masand) की हालत बिगड़ गई है. राजीव की हालत काफी नाजुक है और उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है. फिलहाल डॉक्टर्स की टीम राजीव की सेहत पर नजर बनाए हुए है. कुछ दिनों पहले राजीव कोरोना संक्रमित हुए थे. हालत बिगड़ने पर उन्हें कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती किया गया था और अब उन्हें वेटिलेटर पर शिफ्ट किया गया है. 

नाजुक है हालत

राजीव मसंद (Rajeev Masand) का इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने राजीव की हालत के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उनकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है. कोविड पॉजिटिव होने के कुछ दिन बाद ही उनका ऑक्सीजन लेवेल घटने लगा और एकदम नीचे आ गया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा. अब वे डॉक्टर्स की देख-रेख में हैं. डॉक्टर्स की पूरी टीम उन्हें मॉनीटर कर रही है. फिलहाल राजीव की हालत अस्थिर है और वे क्रिटिकल हैं.

दीया मिर्जा ने किया ट्वीट

सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से फैल गई है और लोग राजीव मसंद के स्वास्थ के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘प्यारे राजीव मसंद, आपके लिए दिल से प्रार्थना कर रही हूं. जल्दी से ठीक हो जाइए. इस मैसेज को पढ़िए और जानिए कि आपसे लोग बहुत प्यार करते हैं.’ 

निमरत कौर ने की प्राथना

वहीं एक्ट्रेस निमरत कौर ने भी फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद की हेल्थ के लिए प्राथना की है और ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ‘राजीव जी के जल्दी ठीक होने के लिए मैं दिल से प्रार्थना कर रही हूं.’

बता दें, राजीव मसंद को आपने टीवी पर जरूर देखा होगा. वे एक फेमस फिल्म समीक्षक हैं. इसी साल जनवरी के महीने में राजीव ने पत्रकारिता छोड़ दी. उन्होंने करण जौहर की टैलेंट एजेंसी धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी को बतौर सीओओ ज्वॉइन किया. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: Manoj Muntashir ने इंडियन आइडल के मंच पर कर दी बड़ी गलती, अब मांग रहे माफी  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *