Indian Idol 12 के सेट से नदारद हैं नेहा कक्कड़, इंस्टाग्राम पर शेयर की ‘कोविड रिपोर्ट’

नई दिल्ली: कोविड की दूसरी लहर में तेजी से बढ़े कोरोना के मामलों के बाद महाराष्ट्र सरकार ने मुंबई में सभी रियलिटी और फिक्शन शोज की शूटिंग बंद कर रखी है. रिपोर्ट्स की मानें तो इसके बाद चर्चित रियलिटी सिंगिंग शो इंडियन आयडल 12 (Indian Idol 12) यहां से दमन शिफ्ट कर गया है. इस शो को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), हिमेश रेशमिया (Himesh)और विशाल ददलानी (Vishal Dadlani) जज करते हैं.

अनु मलिक और मनोज कर रहे जज
क्योंकि अपने बाकी कमिटमेंट्स के चलते नेहा कक्कड़, हिमेश और विशाल दमन मूव नहीं कर पा रहे थे इसलिए इस शो को जज करने के लिए मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) और अनु मलिक (Anu Malik) को ऑन बोर्ड लाया गया. हालांकि अब तक ये साफ नहीं है कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) क्यों शो के सेट से नदारद रही हैं, इसी बीच सोशल मीडिया पर आई कुछ तस्वीरों के चलते कयासबाजी तेज हो गई है.

कोविड पॉजिटिव आई थी नेहा की रिपोर्ट
तस्वीर में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने पति रोहनप्रीत (Rohanpreet) के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में नेहा ने लिखा, ‘हमारी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आने के ठीक बाद. खुशी देख रहे हो.’ बता दें कि बीते दिनों ही इंडियन आयडल के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने एक बार फिर से शो को जॉइन किया है. आदित्य के कोविड पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने शो के कुछ वक्त के लिए ब्रेक लिया था.

नेहा कक्कड़ को सोशल मीडिया से प्यार
मालूम हो कि नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हाल ही में उन्होंने बताया था कि किस तरह उन्हें इसके जरिए अपने फैंस से जुड़े रहना पसंद है. उन्होंने लिखा, ‘आई लव सोशल मीडिया. तमाम फैंस मेरे दूसरे परिवार की तरह हैं, मैं जो कुछ भी करती हूं उसके लिए वो मुझे बहुत सारा प्यार और तारीफें देते हैं, और मुझे इसीलिए ये पसंद है.’

ये भी पढ़ें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *