Corona महामारी पर बाहुबली फेम Actress अनुष्का शेट्टी के पोस्ट से फैंस इंप्रेस, एक दूसरे का साथ देने की अपील की

Corona महामारी पर बाहुबली फेम Actress अनुष्का शेट्टी के पोस्ट से फैंस इंप्रेस

साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Indian Industry) की जानी-मानी एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Actress Anushka Shetty) ने विकराल रूप ले रही कोरोना वायरस (Corona Virus In India) की दूसरी लहर में एक दूसरे का साथ देने की अपील की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट (Instagram Post) शेयर कर लिखा ‘कई घरों में जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई कभी नहीं की जा सकती. ऐसे में आइए हम सभी एक दूसरे की मदद करें. एक दूसरे का साथ दें और प्लीज प्रोटोकॉल (Corona Protocol) का पालन करें’

भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus In India) की दूसरी लहर विकराल रूप लेती जा रही है. पिछले एक दिन में कई राज्यों में कोरोना से रिकॉर्ड मौतें दर्ज की गईं. बताया जा रहा है कि पहले लगातार तीन दिन तक नए केस की संख्या घटना शुरू हुई थी, जिसके बाद अब संक्रमण की रफ्तार फिर से तेज हो गई है. इसको देखते हुए कई राज्यों में लॉकडाउन (Lockdown) की सीमा बढ़ा दी गई है. कोरोना अब लगभग हर घर में घुस गया है. आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटी तक इससे अधूते नहीं है. इस बीच एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Actress Anushka Shetty) ने इस बुरे समय में लोगों का मनोबल बढ़ाने के लिए एक पोस्ट डाला है. उन्होंने कुछ सकारात्मक बातें अपने पोस्ट में लिखी है.

Corona महामारी में एक दूसरे का साथ देने की अपील की

अनुष्का ने ऐसे कठिन समय में लोगों को सकारात्मक रहने के लिए कहा है. उन्होंने लिखा ‘इस समय सभी कोशिश कर रहे हैं अपनी तरफ से बेस्ट कर पाएं. कई घरों में जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई कभी नहीं की जा सकती. ऐसे में आइए हम सभी एक दूसरे की मदद करें. एक दूसरे का साथ दें. प्लीज प्रोटोकॉल (Corona Protocol) का पालन करें, घर पर रहें, सेल्फ लॉकडाउन लागू करें और अपने परिवार और दोस्तों से बात करते रहें, उनसे संपर्क में रहें. हम नहीं जानते कि वो कैसा महसूस कर रहे हैं. बता दें साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी हाल ही में एक बार फिर से अपनी शादी की खबरों के चलते सुर्खियों में छा गई थीं. एक मीडिया हाउस ने खबर छापी थी कि एक्ट्रेस बहुत जल्द एक दुबई बेस्ड बिजनेसमैन से शादी करने जा रही हैं. हालांकि अनुष्का की तरफ से इन अफवाहों पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया. ये पहली बार नहीं है जब अनुष्का की शादी की खबरें उड़ी हैं. इससे पहले भी कई बार ऐसी खबरें सामने आ चुकी हैं. अनुष्का शेट्टी और प्रभास को लेकर भी शादी की खबरें सामने आ चुकी हैं. इसके बाद अनुष्का और प्रभास दोनों ने सामने आकर शादी की खबरों को झूठ बताया था.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *