माधुरी दीक्षित ने पति के साथ शेयर की थ्रोबैक PHOTO, फैंस जमकर कर रहे कमेंट

माधुरी दीक्षिन ने कुछ दिनों के लिए डांसिंग शो ‘डांस दीवाने 3’ से ब्रेक ले लिया है (फोटो साभारः Instagram/madhuridixitnene)

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की खूबसूरती और उनकी फिल्मों के आज लाखों दीवाने हैं. सोशल मीडिया में भी एक्ट्रेस काफी एक्टिव हैं, जहां उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है. अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति श्रीराम नेने (Shriram Nene) के साथ एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है.

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने प्रोफेशन और निजी जिंदगी के बीच गजब का संतुलन बनाए हुए हैं. वे अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट को तो पूरा करती हैं, साथ में अपने पति और बच्चों का भरपूर ध्यान रखती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस को अपने लाखों फैंस का भी ध्यान रहता है, जिनके साथ वे अपनी जिंदगी के तमाम अनछुए पहलुओं की झलकियां शेयर करती रहती हैं. आज एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया (Madhuri Dixit Instagram) पर अपने पति श्रीराम नैने (Shriram Madhav Nene) के साथ एक प्यारी सी फोटो पोस्ट की है, जो अब काफी तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में कपल कैमरे को पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस फोटो पर प्यारा सा कैप्शन भी दिया है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. उन्होंने लिखा है, ‘अपनों को हमेशा अपने करीब रखो.’ फोटो में आप देख सकते हैं कि कपल एक-दूसरे के करीब हैं. माधुरी जहां फुल स्लीव टॉप के साथ डांगरी पहने नजर आ रही हैं, वहीं श्रीराम नैने ने शर्ट के ऊपर नेवी ब्लू स्वेटर पहना हुआ है. माधुरी ने चश्मे और व्हाइट शूज के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है.

(फोटो साभारः Instagram/madhuridixitnene)

माधुरी के फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी उनकी फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. अर्जुन बिजलानी ने कमेंट कर उन्हें क्यूट बताया. एक फैन ने लिखा, ‘मैम आप दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं.’ वहीं एक दूसर फैन ने कमेंट किया, ‘खूबसूरत कपल.’ कई फैंस उन्हें बेस्ट जोड़ी बता रहे हैं और उनपर प्यार की बौछार कर रहे हैं.माधुरी दीक्षित इस मुश्किल समय में अपने फैंस को कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए भी प्रेरित कर रही हैं. एक्ट्रेस ने कोरोना वैक्सीन का दूसरा टीका लगवाते हुए एक फोटो शेयर की थी. फोटो शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा था, ‘मैंने आज दूसरा जैब ले लिया है. मैं सभी से प्रार्थना करती हूं कि जैसी ही वैक्सीन उपलब्ध होती है, जल्द से जल्द उसे लगवा लें.’ टीका लगवाने के बाद से एक्ट्रेस घर पर ही रह रही हैं, ताकि इम्युनिटी बेहतर हो सके. बता दें कि माधुरी दीक्षिन ने कुछ दिनों के लिए डांसिंग शो ‘डांस दीवाने 3’ से ब्रेक ले लिया है. इस शो को फिलहाल, धर्मेश और तुषार कालिया जज कर रहे हैं.




Source link

Tags: madhuri dixit, madhuri dixit instagram, Madhuri Dixit Life, Madhuri Dixit Photos, Shriram Madhav Nene, माधुरी दीक्षित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *