पार्टी के बीच Oops मूमेंट का शिकार हुए Ranveer Singh, पत्नी Deepika ने ऐसे संभाला मामला

 

Ranveer Singh

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी लोगों की फेवरेट है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये दोनों वाकई एक-दूसरे के लिए किसी भी हद तक जाकर मदद भी करते हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हमेशा अपनी शानदार केमिस्ट्री के कारण लोगों का दिल जीत लेते हैं. ऑन स्क्रीन हो या ऑफ स्क्रीन दोनों की आंखों में एक दूसरे के लिए प्यार साफ नजर आता है. क्या आप जानते हैं कि एक बार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी अलहदा फैशन के कारण बीच पार्टी में Oops मूमेंट का शिकार हो गए थे और उस दौरान पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी स्मार्टनेस से हालात संभाले थे.

कपिल शर्मा शो में दीपिका का खुलासा

दरअसल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने खुद एक ऐसा किस्सा सुनाया था जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. कपिल शर्मा के शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका ने रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के संग हुआ ये अजीब किस्सा शेयर किया. इस वीडियो में दीपिका ने बताया कि कैसे नाचते हुए बीच पार्टी में रणवीर की पैंट फट गई और फिर दीपिका ने कैसे उन्हें इस ऑकवर्ड सिचुएशन से बाहर निकाला.

पार्टी में फरररररर करके फटी थी पैंट

इस वीडियो में दीपिका ने बताया कि यह किस्सा तब कह है जब दोनों बार्सिलोना के एक म्यूजिक फेस्टिवल में गए थे. वह कहती हैं, ‘रणवीर कुछ लूज सा एक पैंट पहने हुए था और वो कुछ अजीब का डांस स्टेप कर रहा था. तभी अचानक ही बीच पार्टी में वो पैंट फरररररर करके फट गया. तब मैंने अपने बैग से सुई धागा निकाला. सब लोग डांस कर रहे हैं और पार्टी के बीच में मैं उसका पैंट सिल रही थी.’

दीपिका ने सबूत भी दिया

यह किस्सा किसी को झूठा लग सकता है, लेकिन इसे सुनाने के बाद दीपिका ने इसका सबूत भी कपिल के शो में दिया है. दीपिका ने शो के बीच उस समय की की तस्वीर भी दिखाई. जिसमें वो रणवीर की पैंट की सिलाई करती नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को देखने के बाद सभी जोर से हंसते सुनाई देते हैं. वहीं कपिल शर्मा भी दीपिका की तारीफ किए बिना नहीं रह पाते और रणवीर को किस्मतवाला पति बताते हैं.

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *