कोरोना का कहर: भूमि पेडनेकर ने 24 घंटे में दो करीबियों को खोया, 3 की जान खतरे में

भूमि के नजदीकी लोगों को भी इस वायरस से जूझना पड़ रहा है. कोरोना वायरस ने भूमि से उनके 2 करीबी लोगों को हमेशा के लिए छीन लिया है. (Photo: @bhumipednekar)

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने लिखा है कि- ‘24 घंटे में मैंने अपने दो बहुत ही करीबी लोगों को खो दिया है, जिन्हें हम बहुत प्यार करते थे. 3 नजदीकी लोगों की हालत बहुत खराब है. मैंने उन लोगों के लिए ऑक्सीजन और बेड्स खोजने में अपना दिन बिता दिया, जिन्हें हम बचा सकते हैं.

मुंबई. कोरोना वायरस की दूसरी लहर देशभर में बहुत जानलेवा हो गई है. इस वायरस के संक्रमण से कोई नहीं बच पा रहा है, चाहे वह अमीर हो या गरीब हो. नेता, मंत्री हो या अभिनेता. इस वायरस ने हजारों लोगों को असमय मौत के मुंह में धकेल दिया. बहुत सारे घरों को इसने ऐसा घाव दे दिया है, जिसे भरने में बहुत अधिक समय लगेगा. इस मुश्किल दौर से बाहर निकालने में बहुत से लोगों ने जरूरतमंदों की मदद की है. कुछ लोग अकेले तो कुछ लोग किसी समूह या संस्था से जुड़कर लोगों की मदद कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) कोरोना संक्रमण को मात देने के बाद लोगों की मदद कर रही हैं. वायरस को मात देकर मिले अनुभवों ने उन्हें ‘कोविड वॉरियर’ (COVID Warrior) बनने के लिए प्रेरित किया है. एक्ट्रेस ने मेडिकल सप्लाई को दुरुस्त करने के लिए कई संसाधनों की एक लिस्ट बनाई है और इसके लिए उन्होंने सभी से मदद भी मांगी है. दूसरी तरफ भूमि के नजदीकी लोगों को भी इस वायरस से जूझना पड़ रहा है. कोरोना वायरस ने भूमि से उनके 2 करीबी लोगों को हमेशा के लिए छीन लिया है. भूमि ने ट्वीट कर फैंस से अपना दुख शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि- ‘24 घंटे में मैंने अपने दो बहुत ही करीबी लोगों को खो दिया है, जिन्हें हम बहुत प्यार करते थे. 3 नजदीकी लोगों की हालत बहुत खराब है. मैंने उन लोगों के लिए ऑक्सीजन और बेड्स खोजने में अपना दिन बिता दिया, जिन्हें हम बचा सकते हैं. दुख के लिए अब जगह नहीं है, केवल एक्शन. इस स्थिति के समाप्त होने का इंतजार करना मुश्किल है. प्लीज अपना योगदान दीजिए.’

भूमि की पोस्ट.
Youtube Video

कुछ समय पहले ही भूमि ने फिल्म ‘बधाई दो’ की शूटिंग खत्म करने की खबर दी थी. उन्होंने यह जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए दी थी. जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘बधाई दो’ का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है. फिल्म को अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है.




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *